Type Here to Get Search Results !

(Latest 101+) Royal Nawabi Status Shayari 2023 With Photos

Royal Nawabi Status For Boys | Best Royal Attitude Status | Nawabi Attitude Shayari in Hindi | Royal Attitude Shayari | Nawabi Attitude Status in Hindi Royal Nawabi Status For Girls |

  Hello Friends!!! I Hope you All are good. Today I will Try To provide you some Trending, unique and Best Content only On CoolShayari143 Blog. So, In this Post I am Going to Share New Royal Nawabi Status In Hindi 2023 For You. You Can read those best Latest  Royal Nawabi Attitude Status In Hindi 2023 Whatsapp status and You Can copy the best lines you like.

royal nawabi shayari, royal nawabi status, रॉयल स्टेटस इन हिंदी english, रॉयल स्टेटस इन हिंदी girl, nawabi shayari, nawab shayari attitude, रॉयल शायरी इन हिंदी attitude, royal status, nawabi status english, रॉयल स्टेटस 2023,
royal nawabi status shayari 2023

I am Damn sure your Friends will also like these Latest Royal Nawabi Attitude Status In Hindi 2023. So scroll the page and read below the Best Royal Nawabi Attitude Shayari In Hindi for whatsapp and Choose the best one you like as your Best Royal Nawabi Attitude Status Shayari In Hindi 2023. You can also share this post with your friends by clicking the social share icons given in downside bar on The Post.


Below are New Royal Nawabi Attitude Status Shayari In Hindi 2023, Lets Get Started :)


Best Royal Nawabi Attitude Status in Hindi 2023 

royal nawabi shayari, royal nawabi status, रॉयल स्टेटस इन हिंदी english, रॉयल स्टेटस इन हिंदी girl, nawabi shayari, nawab shayari attitude, रॉयल शायरी इन हिंदी attitude, royal status, nawabi status english, रॉयल स्टेटस 2023,
रॉयल स्टेटस इन हिंदी attitude

nawabi shayari in hindi

जो भोकते है हम उन्हें बिस्कुट खिला देते है, बोल खायेगा कुत्ते। ...☝️☺️✌️

रॉयल नवाबी शायरी

मेरा थूका हुआ सक्स है वो जिसे तू मुँह लगाए फिरता है। ...☝️☺️✌️

royal nawabi shayari

मैं अपनी अकड़ का दिवाना हु महोब्बत मेरे पल्ले नही पड़ती। ...☝️☺️✌️

रॉयल नवाबी स्टेटस

हर जगह मुँह मरता है काका तू बंदा है या कुत्ता। ...☝️☺️✌️

royal nawabi status in hindi

भोकने वालो की परवाह नही करता मैं, मुझे पता है मेरे ही पालतू कुत्ते है। ...☝️☺️✌️

रॉयल ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी फॉर boy

royal nawabi shayari, royal nawabi status, रॉयल स्टेटस इन हिंदी english, रॉयल स्टेटस इन हिंदी girl, nawabi shayari, nawab shayari attitude, रॉयल शायरी इन हिंदी attitude, royal status, nawabi status english, रॉयल स्टेटस 2023,
nawabi shayari 2 line

royal attitude status in hindi

अरे बोलने से कुछ नही होता जनाब, अगर किसी को औकात दिखानी है, तो पहले अपनी औकात बनाओ। ...☝️☺️✌️

royal nawabi status

तू मुझे बर्बाद करेगा अपनी औकात देखी है। ...☝️☺️✌️

━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Also Read:- 









━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

नवाबी शायरी

तू जिसे दादागिरी कहता है उसे हमारी ज़ुबान में पता है, क्या कहते बेटा इधर आओ दो चाय लेकर आओ। ...☝️☺️✌️

nawabi attitude status

तेरे जैसे मेरी ज़िंदगी मे कितने गए और कितने आये है, तुझ जैसे छोटे नाम मैंने अपनी इन्ही हाथों से मिटाए है। ...☝️☺️✌️

तलवे चाटने पर शायरी

जिसको देखो वो वही सोचता है लोग क्या कहेंगे मैं कहता हूँ, तुम कुछ ऐसा कर जाओ कि वो कुछ कहने लायक न रहे। ...☝️☺️✌️

रॉयल स्टेटस इन हिंदी love

royal nawabi shayari, royal nawabi status, रॉयल स्टेटस इन हिंदी english, रॉयल स्टेटस इन हिंदी girl, nawabi shayari, nawab shayari attitude, रॉयल शायरी इन हिंदी attitude, royal status, nawabi status english, रॉयल स्टेटस 2023,
royal nawabi status

royal nawabi attitude status 2023

उस दोस्त को कभी अपने घर ना लाना मेरे भाई, जो दूसरी लड़कियों पे गंदी नजर डालता हो, क्योंकि जगह चेंज होने से सोच नही बदल जाती। ...☝️☺️✌️

रॉयल स्टेटस इन हिंदी

लाडले इज्जत देगा तो इज्जत लेगा नही तो घर मे लठ माहरे भी धरा है। ...☝️☺️✌️

नवाबी स्टेटस

बोर होने पे msg करेगा तो रिप्लाई भी फ्री होने पे मिलेगा। ...☝️☺️✌️

nawabi shayari

हमे तो अपनो ने लूटा गैरो की तो हम फाड़ के रख देते। ...☝️☺️✌️

nawabi attitude status in hindi

जिनके बाल कटने के बाद आके उनके पिताजी पैसा देते है, वो भी आजकल अपने नाम के आगे युवा नेता लगा रहे है। ...☝️☺️✌️

रॉयल स्टेटस इन हिंदी sad

royal nawabi shayari, royal nawabi status, रॉयल स्टेटस इन हिंदी english, रॉयल स्टेटस इन हिंदी girl, nawabi shayari, nawab shayari attitude, रॉयल शायरी इन हिंदी attitude, royal status, nawabi status english, रॉयल स्टेटस 2023,
रॉयल स्टेटस इन हिंदी डाउनलोड

nawabi status

यदि सहन करने की हिम्मत रखता हूँ, तो तबाह करने का हौसला भी रखता हूं। ...☝️☺️✌️

nawabi status hindi

बेटा भंडारे की सब्जी सबमे बटती है, ओर पीठ पीछे वो बुराई इसलिए करते है क्योंकि सामने उनकी फटती है। ...☝️☺️✌️

रॉयल स्टेटस हिंदी

भोक ले बेटा भोक ले करेंगे हिसाब तेरा भी अभी तो खुद में उलझे पड़े है। ...☝️☺️✌️

attitude nawabi status

जो ठान लिया वो करके रहूँगा, ये मत सोचियों की डर के रहूँगा। ...☝️☺️✌️

royal status in hindi

पलट कर जवाब देना गलत है, इसलिए मैं थपड से काम चलाता हु। ...☝️☺️✌️

nawabi status in hindi

royal nawabi shayari, royal nawabi status, रॉयल स्टेटस इन हिंदी english, रॉयल स्टेटस इन हिंदी girl, nawabi shayari, nawab shayari attitude, रॉयल शायरी इन हिंदी attitude, royal status, nawabi status english, रॉयल स्टेटस 2023,
रॉयल स्टेटस इन हिंदी boy

nawabi status in hindi

इस दुनिया मे तो अच्छे अच्छे जाते है ठगे बुरे वक्त में छोड़ दिया अब कहती हो तुम लगते हो सगे चलो कोई बात नही मोहतरमा आपकी भी बारी आएगी क्रप्या लाइन में लगे। ...☝️☺️✌️

royal attitude status

कहती है हम दूर हो गए अब याद आ रही है मैंने कहाँ अब अगर चली गई है तो वापस मत मुड़, कहती नही आती अगर तेरे में #Attitude है, तो मैं भी पापा की परी हु मैंने कहाँ चल फिर यहाँ से उड़। ...☝️☺️✌️

नवाबी शायरी इन हिंदी

कभी मेरी बुराई करते हो कभी अच्छाई, कभी उसकी बुराई करते हो कभी अच्छाई बेटे तुम्हारा कोई इमान नही और ये नजरे थोड़ी नीचे रख के बात करो क्योंकि तुममे रेहपटे की भी जान नही। ...☝️☺️✌️

royal nawabi shayari in hindi

तू क्या decide करेगी ये बंदा खुद तकदीर लिख के आया है दुनिया को बेरंग बोलती थी और खुद ही असली रंग दिखाया है, कहती है तुम मेरे नए बॉयफ्रेंड को नही जानते मैंने कहाँ for your Kind information आपके बाबू को हमने ही चलना सिखाया है। ...☝️☺️✌️

royal nawabi attitude shayari

मैं उसने बात करना भी पसंद नही करता, औऱ वो कहते है तेरी हमसे जल रही है, अबे मेरी तुमसे क्यों जलेगी तुम्हारी खुद की सासे 10 रूपए के विमल पे चल रही है। ...☝️☺️✌️

nawabi status 2 line

royal nawabi shayari, royal nawabi status, रॉयल स्टेटस इन हिंदी english, रॉयल स्टेटस इन हिंदी girl, nawabi shayari, nawab shayari attitude, रॉयल शायरी इन हिंदी attitude, royal status, nawabi status english, रॉयल स्टेटस 2023,
royal nawabi status in english

attitude nawabi shayari

मुझे Attitude दिखाने की जरूरत नही है मुझमे पहले ही बहुत है तो तुम निकलो। ...☝️☺️✌️

तलवे चाटने वाले स्टेटस

मुझे फर्क नही पड़ता लोग मुझे पसंद करें या ना करे क्योंकि मैं पैदा किसी को इम्प्रेस करने के लिए नही हुआ। ...☝️☺️✌️

पैसे की ताकत शायरी

दिल की बात उसे बता ही देना ज्यादा दिन तक लटकाना मत अगर मना वो कर दे तो रिस्पेक्ट उसकी भी करना फ्रेंड बनके कटवाना मत। ...☝️☺️✌️

royal attitude status in hindi 2023

वो कहते है मेरी बातें उन्हें डसती है अबे कंजरों मैं कोई साँप हु क्या और बात बात पे मेरा नाम लेते हो मैं तुम्हारा बाप हु क्या। ...☝️☺️✌️

royal nawabi attitude

वो मुझे कहती है प्यार में कुछ लिख मेरे बारे मैं कहाँ प्यार पुर मेरे बस का नही जिसका दिल टूटा सुना वो अब हँसता नही आशिकी में खाये इतने धक्के लड़कियो इस लड़के से क्रप्या दूरी बनाये रखो। ...☝️☺️✌️ 

━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Also Read:- 









━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

रॉयल स्टेटस इन हिंदी friends

royal nawabi shayari, royal nawabi status, रॉयल स्टेटस इन हिंदी english, रॉयल स्टेटस इन हिंदी girl, nawabi shayari, nawab shayari attitude, रॉयल शायरी इन हिंदी attitude, royal status, nawabi status english, रॉयल स्टेटस 2023,
Nawabi Status For FB

nawabi status in hindi 2023

मैं तो ऐसे ही रहूँगा जो होता है होने दो तुम आज कल जलना थोड़ा कम करो अरे भाई गर्मी कम होने दो। ...☝️☺️✌️

royal attitude hindi

एक कहानी है जो सबको सुनानी है, जिसकी जलती है उसकी ओर जलानी है। ...☝️☺️✌️

रॉयल थॉट हिंदी

जो मेरे में कोई कमी हो तो बता दे, तेरी सोच बदलवा देंगे। ...☝️☺️✌️

new nawabi status

बेसक मेरे दिल से दूर है वो, पर आज भी मेरे नाम से मशहूर है वो। ...☝️☺️✌️

nawabi shayri

औरत एक बहुत बड़ी ताकत है, इतनी बडी कि वो खुद मर्द पैदा करती है। ...☝️☺️✌️

रॉयल स्टेटस इन हिंदी english

royal nawabi shayari, royal nawabi status, रॉयल स्टेटस इन हिंदी english, रॉयल स्टेटस इन हिंदी girl, nawabi shayari, nawab shayari attitude, रॉयल शायरी इन हिंदी attitude, royal status, nawabi status english, रॉयल स्टेटस 2023,
nawabo ki shayari 

royal hindi status attitude

अब तब तक कमाऊँगा जब तक कोई महँगी चीज सस्ती ना लगने लगे चाहे वो सम्मान हो या समान। ...☝️☺️✌️

प्रधान पद के लिए शायरी attitude

ना ना ना गलत समझ लिया मेरी जान मैं झुकने वालो में से नही झुकाने वालो में से हु। ...☝️☺️✌️

royal nawabi attitude status in hindi

डर के मत रहियो किसी साले से होनी तो जेल है, जहाँ जी करे वहाँ बुला लियो लाडले थारा भाई तेरी गेल है। ...☝️☺️✌️

nawabi shayari hindi

लोग कहते है बतमीज़ हु, हाँ हु बोल क्या करेगा। ...☝️☺️✌️

attitude shayari royal nawabi

खोफ है जिसके नामो में वो नपते नही पैमानों में संभव है, चलाना नाम तो दम होना चाहिए कारनामो में। ...☝️☺️✌️

nawabi attitude shayari

अरे तुम आस्तीन की मिसाल देते हो, तुम्हारे भाई ने तो दिल मे नागिन पाल रखी थी। ...☝️☺️✌️

nawabi shayari in hindi

मेरा अपना एक मकाम है एक मेंयार है, तुम जो कोई भी हो मुझे फर्क नही पड़ता। ...☝️☺️✌️

royal nawabi status hindi 2023

अरे ठंड रखो साहब, हम उड़ेंगे भी लेकिन अपने दम पे। ...☝️☺️✌️

nawabi status for whatsapp

रिश्तेदारों को मुझसे रिश्ता रखने का सिर्फ एक मतलब है मतलब का। ...☝️☺️✌️

हमारा नाम आपको फिर तकलीफ देना हिंदी स्टेटस

खामोशी की भी कोई वजह होती है साहब, सब्र रखो हमारा नाम तुम्हे फिर तकलीफ देगा। ...☝️☺️✌️

nawabi shayari status

माना कि मैं बहुत कड़वा हु तुम मीठे पैदा हो गए तो इसमें मेरा क्या कसूर। ...☝️☺️✌️

punjabi royal status

छूट सरकार ने दी है कोरोना ने नही लिमिट में रहना भारत हमेशा फाइनल में ही हारा है। ...☝️☺️✌️

royal punjabi status

अरे लाडले जितनी तेरे खून में गर्मी है उतना तो मेरा मूत ही गरम है। ...☝️☺️✌️

nawabi shayari in hindi

वसीयत अपने नाम लिखने से कुछ नही होता, ये तो उड़ान तय करती है कि आसमान किसका है। ...☝️☺️✌️

attitude status in punjabi

मेरी पीठ पीछे मुझे गाली दे रहे हो इतना खाश हु, क्या इतना दिल से याद करते हो मुझे तुम्हारा बाप हु क्या। ...☝️☺️✌️

attitude status about me

मैं अकेले रहना पसंद करता हु मुझे कुत्तो की संगत पसंद नही। ...☝️☺️✌️

cool attitude status for facebook

तुम्हारे जैसे कुत्तो के लिए ओर 10 हाथों की जरूरत नही है मुझे अकेला तुम्हे ओर तुम्हारे घमंड को जड़ से उखाड़ दूँगा सोचने समझने में वक़्त बर्बाद नही करता मैं तुम्हे पकडूंगा ओर कागज की तरह फाड़ दूँगा। ...☝️☺️✌️

fb status in hindi attitude

ये बच्चो वाली धमकी देके मुझे मत डराना पहले मेरे बारे में जान लेना 8 साल का गुस्सा है अगर उत्तर गया न तो सर से लकेकर पैर तक कापेगा और बुखार तेरा डॉक्टर थर्मामीटर से नही यमराज अपने हथियार से नापेगा। ...☝️☺️✌️

Royal attitude status for boys

कहते है आज कल एक ही नाम छाया है लोगो के दिल की बात शब्दो मे लाया है ओर ये जो अपना घर समझ के बैठे है ना हमे हल्के में मत लेना क्योंकि अब Blogging पे कोई छोटा यूजर नही तूफान आया है। ...☝️☺️✌️

nawabi quotes

उसने अपना दिमाग चलाया ओर मैंने बुलाना छोड़ दिया उसका नया बाबू मचलता था मैंने रास्ते मे मोड़ दिया कहती है तुम ब्लॉक करोगे तो मैं नए नंबर से कॉल कर दूंगी मैंने कहाँ जा कर दे मैने तो सिम ही तोड़ दिया। ...☝️☺️✌️

Royal Nawabi Attitude Status in Hindi

यार मैंने सुना है आज कल की महोब्बत पैसा भी देखती है तो लड़की से नही पैसे से प्यार करो। ...☝️☺️✌️

talve chatne wale status 2023

तेरे समझ न आये ऐसी बात लिख देंगे किस घमंड में हाडता है लाडलो 2 लाइनों में तेरी औकात लिख देंगे। ...☝️☺️✌️

Royal Nawabi Attitude Shayari in Hindi

लड़की अगर सीधी तो वो मासूम लड़का अगर सीधा तो वो चू*या। ...☝️☺️✌️

nawabi shayari in hindi

औरत एक कमाल की चीज है, अगर ये सुन लिया तो ये भी सुन लो, औरत कोई चीज नही है। ...☝️☺️✌️

Royal Nawabi Status in Hindi

कोई दुश्मन डे नही आता क्या मेरे पास बहुत सारे है। ...☝️☺️✌️

Latest Royal Nawabi Shayari in Hindi

तुम अल्फ़ाज़ तो ले आओगे हमारे जैसे बात जब अंदाज की जाएगी तो हल्के पड़ जाओगे। ...☝️☺️✌️

Fadu Royal Nawabi Attitude Status

अरे तुम दुश्मनों की बात करते हो हमे तो अपने देखकर भी जल जाते है। ...☝️☺️✌️

New Royal Nawabi Status 2023

गलत का विरोध खुल के कीजिये, इतिहास टकराने वालो का लिखा जाता है तलवे चाटने वालो का नही। ...☝️☺️✌️

royal nawabi attitude status in hindi 2023

कोन कहता है कि बदल गए हम बुरे कल भी थे और आज भी है हम। ...☝️☺️✌️

nawabi attitude shayari in hindi

डर उनसे नही लगता है जो कड़वा बोलते है उनसे लगता है जो मीठा बोलते है। ...☝️☺️✌️

hindi nawabi status

काका मुझे परवाह नही कल की मैं अपना हर एक दिन आखरी समझ के जीता हु। ...☝️☺️✌️

Royal Nawabi Attitude Status in Hindi 2023

अरे साहब हम खामोशी से काम करते है इसका मतलब ये नही किसी के बाप से डरते है। ...☝️☺️✌️

status royal nawabi

ज़िन्दगी में अपना कमाया कुछ भी नही।ये इज्जत भी मेरे बाप की इज्जत है। ...☝️☺️✌️

shayari nawabi hindi

मुझे फर्क नहीं पड़ता कोई मुझे पसंद करता है या नहीं, क्योंकि मै किसी को impress करने के लिए पैदा नहीं हुआ। ...☝️☺️✌️

रॉयल स्टेटस इन हिंदी 2023

अकल के नही हिसाब के थोड़े कच्चे है, और तेरी सकल से मेरे कुत्ते भी 100 गुना अच्छे है और बेटा थोड़ा संभल के रहना जिनके पास अब तू जाके बैठता है वो भी हमारे बच्चे है। ...☝️☺️✌️

royal nawabi status 2023

अगर वो तुम्हे ये बोलती है मैं तुम्हारे लिए सबको छोड़ सकती हूं तो याद रखना सबमे तुम भी आते हो। ...☝️☺️✌️

royal attitude status

चलना तो हमने सिखा दिया था अब दुनियादारी भी हमसे सिख लेता..कहती है मेरे बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ मत बोलो वो बहुत स्वीट है मैंने कहाँ ओह हो पैसे नही है वरना 200 रुपए में खरीद लेता। ...☝️☺️✌️

royal status

शरीर देख के अंदाजे ना लगा जाइये प्रधान पतले जरूर है पर डरपोक नही। ...☝️☺️✌️

रॉयल दबंग स्टेटस

दुनिया क्या सोचेगी...ये मैं नही सोचता। ...☝️☺️✌️

nawabi quotes in hindi

मेरे जैसा नही मिलेगा कहाँ कहाँ देखेगी, मुझे तो पसंद नही है ये अपनी फुकरापंती कहाँ कहाँ फैकेगी..ओर ये #Attitude मुझे ना दिखा मैंने दिखा दिया तो मेरी डीपी भी अपनी सहेलियों के फ़ोन में देखगी। ...☝️☺️✌️

shayari nawabi

लोग बड़े चालक हो गए है बिना मतलब के याद नही करते हमारा भी अंदाज थोड़ा अलग है हम कुत्तो से बात नही करते। ...☝️☺️✌️

pith piche status

मेरी औकात ही क्या है मैं तो सिर्फ एक कांटा हु पर तुझ जैसो को जब चुभता हु ना चीखे निकलवा देता हूं। ...☝️☺️✌️

royal nawab shayari

मेरे साथ रहना है तो मुझे सहना सिख वरना अपनी औकात में रहना सीख। ...☝️☺️✌️

royal status hindi

मुझे जो चाहिए था मुझे नही मिला तुम्हे जो चाहिए था तुमने पा लिया अब मेरा पीछा छोड़ो ओर नए वाले से पूछो मेरे बाबू ने थाना खा लिया। ...☝️☺️✌️

━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Also Read:- 









━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Hope you All Guys like to read this post collection of New Royal Nawabi Status Shayari in Hindi 2023 (रॉयल नवाबी स्टेटस इन हिंदी) for WhatsApp, Facebook and Instagram. Thanks for reading Our content, I hope you enjoyed a lot to read these statuses. If you really like them please share it on WhatsApp, Facebook and other social media sites by clicking the share button below. If you have any line in your mind or want to share something about Best Royal Nawabi Attitude Shayari Status in Hindi 2023 (रॉयल नवाबी ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी), then comment in the post.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×