Type Here to Get Search Results !

(Best 101+) पति पत्नी शायरी - Pati Patni Shayari 2023 {Shayari on Husband Wife}

Pati Patni Shayari in Hindi -  In this Post We Share The Best Pati Patni Shayari (Husband Wife Shayari), Pati-Patni Ka Rishta (Husband Wife Relationship Shayari), Pati Patni Ki Romantic Shayari (Husband Wife Romantic Shayari), बेवफा पति के लिए शायरी (Bewafa Pati Ke liye Shayari), हस्बैंड वाइफ शायरी (Husband Wife Shayari), Husband Wife Shayari in Hindi, and you can copy the best lines you like.

पति पत्नी शायरी (husband wife shayari)

pati patni shayari in hindi 2023
Pati Patni Shayari Status

I am Damn sure your friends will also like these Latest Husband Wife Shayari Status in Hindi 2023. So scroll the page and read below the Best Hindi Pati Patni Shayari 2023 for whatsapp and Choose the best one you like as your Best Husband Wife Relationship Shayari in Hindi 2023. You can also share this post with your friends by clicking the social share icons given in downside bar. 

Below are 101+ Pati Patni Shayari, Status, Quotes, SMS, Messages, Poetry in Hindi; Shayari On Husband Wife 2023, Lets Get Started :)


New Pati Patni Shayari in Hindi 2023 

pati patni ki shayari
heart touching husband wife sad shayari

Shayari on pati patni

कितने रोमांचक होते थे वो पल, जब संग होते थे हम और तुम।

Husband wife shayari

आपका साथ हम कुछ इस तरह निभाएंगे, आपके बुढ़ापे मे हर कदम पर आपका साथ निभाएंगे।

पति पत्नी शायरी इन हिंदी

सिर्फ कुछ ही महीनो में उनको हमारी आदत हो गयी, लगता हैं शादी के कुछ ही दिनों में उन्हें हमसे मोहब्बत हो गयी।

Pati Patni Shayari

पति पत्नी में कोई रूठे तो इक दूजे को मना लो, दिल में उठे मोहब्बत के अरमान तो खुलकर बता दो।
 

पति पत्नी का विश्वास शायरी इन हिंदी

मुश्किलें तमाम हो पर साथ तेरा हो, गिरू अगर तो संभाले मुझे वो हाथ तेरा हो।

━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

husband wife shayari in english

pati patni par shayari
पति की तारीफ में शायरी

पति पत्नी शायरी इन हिंदी

आपको सताना अच्छा लगता है, आपको मनाना अच्छा लगता है, हर लम्हा आपको अपनी याद दिलाना अच्छा लगता है।

2 line pati patni shayari 2023

आपके साथ बिताया गया हर लम्हा खास लगता है, आपके साथ सुबह की शुरआत करना अच्छा लगता है।

पति पत्नी की याद में शायरी

आपका साथ जब से हमने पाया है, खुद को बेहद खुशनसीब पाया है।

Pati patni good night shayari

हर वक़्त मुस्कुराना आपकी फितरत में है, और ये मुस्कुराहट बनाये रखना हमारी किस्मत में है।

वाइफ की तारीफ शायरी

जब वो इश्क़ करते हैं, ‌हर पल अच्छा सा लगता हैं, ‌शरारतें कुछ होती हैं, ‌और प्यार भी सच्चा सा लगता है।

husband wife shayari sad

pati patni ke liye shayari
पति पत्नी का रिश्ता स्टेटस 2 line

Pati patni shayari status

सुबह की चाय तभी अच्छी लगती है, जब उस पल में आपका साथ हो।

Pati Patni Status

मेरे बीमार दिल का इलाज हो तुम, मेरी हर ख़ुशी का एहसास हो तुम।

Pati patni ki shayari

कैसे कहूँ इश्क भी तुम हो और जूनूँ भी तुम ही हो, अब जब अहसास तुम हो तो जिंदगी भी तुम ही हो।

Husband wife quotes in hindi

जैसा मांगा उपरवाले से, वैसा तेरे जैसा यार मिला, कुछ और नहीं ख़्वाहिश मेरी, तेरा जो इतना प्यार मिला।

पति पत्नी का विश्वास शायरी इन हिंदी

मैं कैसे समझाऊं की आप मेरे क्या हो, आप ही मेरी जमीन और आसमान हो।

husband wife shayari image

husband wife shayari
पति पत्नी शायरी इमेज

Pati patni status in hindi

मेरी हर खुशी तुम पर कुर्बान, मेरे हर ख्वाब तुम पर कुर्बान, तुम्हारे लिए तो मेरी ये जान भी कुर्बान।

पति पत्नी गुड नाईट शायरी

साथ देना मेरा तुम हर एक मोड़ पर, तुम्हारे बिन मेरा सब कुछ अधूरा है।

Pati patni ke liye shayari 2023

कुछ और मुझे अब खुदा से नहीं चाहिए, आप मिले मेरी जिंदगी मुझे मिल गई।

Shayari on Pati Patni

तुम जैसा न कोई है, नहीं कोई हो पायेगा. जो प्यार है हमें तुमसे, वो किसी और से न हो पाएगा।

पति पत्नी की रोमांटिक शायरी डाउनलोड

मेरी ज़िंदगी की कहानी तेरी हकीकत बन गई है, साथ मिला जबसे तेरा, मेरी किस्मत बदल गई है।

Pati patni love shayari hindi

husband wife status in hindi
मजाक शायरी पति पत्नी

पति पत्नी के झगड़े की शायरी

सुबह का सवेरा आपके साथ हो, हर पल आपका खास हो, दिल से बस यही दुआ है की हर लम्हा आपका साथ हो।

पति पत्नी का विश्वास शायरी

हाँ है उनसे मोहब्बत, ये उम्र का तकाजा तो नहीं, हम यूं ही उन पर मर मिटे, कहीं ये असर ज्यादा तो नहीं।

पति पत्नी नाराजगी शायरी

सदा तेरे मासूम से चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान हों, कोई हो ना हो बस दुआओं में तेरा नाम हों।

पति पत्नी स्टेटस इन हिंदी

तेरे चेहरे की हसीं, मेरे दिल का सुकून है।

पति पत्नी का रिश्ता शायरी

कुछ इस तरह तेरी आगोश में खो गए, जैसे दो जिस्म एक जान हो गए।

━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Pati patni pyar bhari shayari

pati patni status in hindi
पति पत्नी का रिश्ता कविता

2 Line Pati Patni Shayari 2023

खो कर तुझमें खुद को पा लिया, सागर से मैंने मोती चुरा लिया।

पति पत्नी का रिश्ता स्टेटस

तू हर चीज़ मांग ले मुझसे, तुझपर सब कुर्बान है, बस एक जान मत माँगना, क्यूंकि तू ही तो मेरी जान है।

पति पत्नी शायरी इमेज

उसकी बस एक झलक ही काफी हैं, मेरी होंठो की हसी के लिए।

हस्बैंड वाइफ लव शायरी इन हिंदी

तुम चाय जैसी मोहब्बत करो, मैं बिस्कुट जैसे डूब न जाओं तो कहना।

Pati patni pyar shayari

इस दिल मे ख्याल जब भी तेरा आया, खूदा कसम सिर्फ तेरा वो चांद सा मुस्कुराता चेहरा नजर आया।

Pati patni romantic shayari

husband wife relationship status in hindi
पति के लिए स्टेटस इन हिंदी

Pati Patni ki Shayari

अब से रातें तेरी दिन मेरा होगा, अब से हर दिन नया सवेरा होगा।

Pati patni emotional shayari

करने दो शरारत मुझे अपनी अल्फाज़ो से, डूब जाने दो मुझे तुम अपनी बाहों मे।

Pati patni par shayari

तुम्हें पाते ही ख़ुद को खो बैठता हूँ, पर नज़रें मिलते ही, हम मिल जाते हैं।

Pati patni shayari image

इतनी जल्दी ना कर मनाने की, रूठ जाने पर भी हम तेरे ही हैं।

Pati patni ke liye shayari

बस मेरी एक ही दुआ है, मेरे रब से मुझे जितनी भी ज़िंदगी दे मेरे हमसफ़र के साथ दे।

Husband wife romantic shayari

husband wife romantic shayari
2 line shayari for husband

Pati patni ka rishta shayari

लफ्ज़ो में बयां नहीं कर सकता मै उसकी चाहत को, मेरी आँखों में देख लो, मेरी मोहब्बत बेशुमार है।

Pati patni ke pyar ki shayari

चाहे उम्र भर सताना मुझे, लेकिन कभी छोड़ कर मत जाना मुझे।

Pati patni jhagda shayari

लड़ते भी तुमसे है, मरते भी तुम पर है।

पति पत्नी की लड़ाई शायरी

तू खुशी दे या गम बस दिया कर, तेरी दी हुई हर चीज अच्छी लगती है।

Pati patni sad shayari

आ तेरे दिल के अँधेरों में मैं उजाला कर दूँ, बसा लूँ तुझे अपनी साँसों में और खुद को फ़ना कर दूँ।

Pati patni shayari in hindi

shayari on husband wife in hindi
husband wife shayari urdu

Bewfa Wife Shayari in Hindi

तेरी खातिर मेने अपनी खुशियों का जहाँ छोड़ दिया, तुमसे इतनी मोहब्बत की और तुमने मेरे दिल को तोड़ दिया।

Bewfa Patni Ke Liye Shayari

रिश्तें गर बंधे हो “दिल” की डोरी से, तो दूर नहीं होते किसी भी “मजबूरी” से।

Pati aur patni ki shayari

कभी-कभी किसी से ऐसा रिश्ता बन जाता है, कि हर चीज से पहले उसी का ख्याल आता है। 

Bewafa Pati Ke liye Shayari

रिश्ता बचाने के लिए झुकना पड़े तो झुक जाओ, अगर हर बार तुम्हें ही झुकना पड़े तो रूक जाओ। 

husband wife shayari hindi me

आपसे ही हर सुबह हो मेरी आपसे ही हो हर शाम सुहानी ऐसा कुछ रिश्ता बन गया आपसे कि हर सांस में सिर्फ तेरा ही नाम है।

husband wife wali shayari

shayari on pati patni in hindi
husband wife shayari funny

husband wife ki shayari

रखकर तेरे कांधे पे सर, ताउम्र का साथ चाहती हूँ, अपने सारे अहसास सिर्फ तेरे संग बांटना चाहती हूँ।

husband wife love shayari image

कुछ खाश मिला है आप से, मेरे दिल को साथ मिला है आप से, जिस प्यार का सपना हर लड़की देखती है,वो प्यार मुझे मिला है आप से।

husband wife ki shayari in hindi

मेरी हर ख़ुशी हर बात तेरी हैं साँसों में छुपी ये साँस तेरी हैं दो पल भी नही रह सकते तेरे बिन धड़कनों की धड़कती हर आवाज तेरी हैं।

love shayari image husband wife

तुमसे गले मिल कर जाना बस एक बात बतानी है तेरे सीने में जो दिल धड़कता है वो मेरी निशानी है।
 

husband wife ke liye shayari

पति पत्नी में कोई रूठे तो इक दूजे को मना लो, दिल उठे मोहब्बत के अरमान तो खुलकर बता दो।

husband wife shayari pic

चेहरे पर हंसी छा जाती है आँखों में सुरूर आ जाता है जब तुम मुझे अपना कहते हो, मुझे खुद पर गुरुर आ जाता है।

━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Hope You Like To Read This Post Collection of Latest Pati Patni Shayari in Hindi 2023 for Whatsapp. Thanks for reading, I hope you liked to Read These statuses. If you Really like them So Please share it in whatsapp, Facebook and other social Media sites by clicking the share buttons given below. If you have any lines in your mind About Best Shayari On Husband Wife Relationship in Hindi 2023 or wanna share something then Please Comment in the Post. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×