Type Here to Get Search Results !

[Latest 151+] Rahat Indori Best Shayari | Shayari Of Rahat Indori 2023

  Hello Friends!!! I Hope you All are Well. Today I will Try To provide you some Trending, unique and Best Content only On CoolShayari143 Blog. So, In this Post I am Going to Share New Rahat Indori Best Shayari With Images 2023 For Photos. You Can read those Best Latest Rahat Indori Best Shayari 2023 Whatsapp status and You Can copy the best lines you like.

best rahat indori shayari, best shayari by rahat indori, rahat indori attitude shayari, rahat indori best quotes, rahat indori dosti shayari, best of rahat indori shayari, dr rahat indori best shayari, rahat indori top shayari, rahat indori most famous shayari, rahat indori friendship shayari, rahat indori attitude shayri, rahat indori popular shayari, rahat indori shayari best,
Rahat indori Best Shayari 2023

I am Damn sure your Friends will also like these Latest Rahat Indori Best Shayari. So scroll the page and read below the Rahat Indori Best Shayari With Images 2023 for whatsapp and Choose the best one you like as your Rahat Indori Best Shayari With Photos 2023. You can also share this post with your friends by clicking the social share icons given in downside bar on The Post.

Below are 101+ New Shayari Of Rahat Indori With Images 2023, Lets Get Started :)

New Rahat Indori Best Shayari With Images 2023

rahat indori best shayari, best rahat indori shayari, best shayari by rahat indori, rahat indori attitude shayari, rahat indori best quotes, rahat indori dosti shayari, best of rahat indori shayari, dr rahat indori best shayari, rahat indori top shayari, rahat indori most famous shayari, rahat indori friendship shayari, rahat indori attitude shayri, rahat indori popular shayari, rahat indori shayari best, rahat indori attitude shayari in hindi, best shayari of rahat indori in hindi, rahat indori top 10 shayari, best poetry of rahat indori, rahat indori best shayari in urdu, rahat indori sad shayari 2 line in english, best sher of rahat indori, rahat indori sad shayari 2 line urdu, rahat indori best sher, best shayari rahat indori in hindi, dosti shayari rahat indori, best rahat indori shayari in hindi, best rahat indori shayri, best lines of rahat indori, rahat indori famous quotes, rahat indori best poetry in urdu, rahat indori best shayari hindi, rahat indori best lines in hindi, attitude shayari rahat indori, rahat indori best love shayari, best lines by rahat indori, rahat indori ki best shayari, rahat indori best shayari in english, rahat indori best shayari on love, best quotes of rahat indori, dosti shayari by rahat indori, rahat indori best ghazal, rahat indori dosti shayari in hindi, best shayari in hindi rahat indori, rahat indori best sad shayari, best of rahat indori in hindi, attitude shayari by rahat indori, best shayari of rahat indori in urdu, rahat indori best shayari lyrics, indori best shayari, dr rahat indori sad shayari, best love shayari rahat indori, best love shayari by rahat indori, best of rahat indori poetry, rahat indori best quotes in hindi, famous quotes of rahat indori, rahat indori sad shayari two lines, rahat indori best love shayari in hindi, rahat indori best attitude shayari, rahat indori famous dialogue, rahat indori shayari attitude, rahat best shayari, top 10 shayari of rahat indori, top shayari of rahat indori, best hindi shayari rahat indori, best shayari of rahat indori in english,
Shayari Of Rahat Indori Shayari in Hindi

rahat indori shayari 

इश्क़ में जीत के आने के लिए काफी हूं मैं निहत्था ही जमाने के लिए काफी हूं मेरी हर हकीकत को मेरी ख़ाक समझने वाले.. मैं तेरी नींद उड़ाने के लिए हीं काफी हूं -राहत इंदौरी सहाब की शायरी 

rahat indori shayri 

बुलाती है मगर जाने का नईं ये दुनिया है इधर जाने का नईं 

rahat indori shayari in hindi 

मेरे बेटे किसी से इश्क़ कर मगर हद से गुजर जाने का नईं सितारें नोच कर ले जाऊँगा मैं खाली हाथ घर जाने का नईं वबा फैली हुई है हर तरफ अभी माहौल मर जाने का नईं वो गर्दन नापता है नाप ले मगर जालिम से डर जाने का नईं -राहत इंदौरी शायरी 

rahat indori sher 

चोरों-उचक्कों की करो कद्र, के मालूम नहीं, कौन, कब, कौन सी सरकार में आ जाएगा.. -राहत इंदौरी सहाब की शायरी 

rahat indori shayari 

ये कैंचियां हमें उड़ने से ख़ाक रोकेंगीं कि हम परों से नहीं हौसलों से उड़ते हैं.. -राहत इंदौरी 

━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Also Read:-









━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

rahat indori Best shayari 

बादशाहो से भी फेंके हुए सिक्के ना लिए हमने ख़ैरात भी मांगी है तो खुद्दारी से.. -राहत इंदौरी सहाब 

shayari of rahat indori 

दिलों में आग लबों पर गुलाब रखते हैं सब अपने चेहरों पर दोहरी नक़ाब रखते हैं... -राहत इंदौरी 

राहत इंदौरी शायरी हिंदी 4 लाइन 

मिरी ग़ज़ल से बना ज़ेहन में कोई तस्वीर सबब न पूछ मिरे देवदास होने का कहाँ हो आओ मिरी भूली-बिसरी यादो आओ ख़ुश-आमदीद है मौसम उदास होने का -राहत इंदौरी शायरी 

rahat indori sher 2023

काली रातों को भी रंगीन कहा है मैंने तेरी हर बात पे आमीन कहा है मैंने . तेरी दस्तार पे तन्कीद की हिम्मत तो नहीं अपनी पापोश को कालीन कहा है मैंने . मस्लेहत कहिये इसे या के सियासत कहिये चील-कौओं को भी शाहीन कहा है मैंने . ज़ायके बारहा आँखों में मज़ा देते हैं बाज़ चेहरों को भी नमकीन कहा है मैंने . तूने फ़न की नहीं शिजरे की हिमायत की है तेरे ऐजाज़ को तौहीन कहा है मैंने -राहत इंदौरी सहाब शायरी 

rahat indori poetry 

किसी आहू के लिये दूर तलक मत जाना शाहज़ादे कहीं जंगल में भटक मत जाना . इम्तहां लेंगे यहाँ सब्र का दुनिया वाले मेरी आँखों ! कहीं ऐसे में चलक मत जाना . जिंदा रहना है तो सड़कों पे निकलना होगा घर के बोसीदा किवाड़ों से चिपक मत जाना . कैंचियां ढ़ूंढ़ती फिरती हैं बदन खुश्बू का खारे सेहरा कहीं भूले से महक मत जाना . ऐ चरागों तुम्हें जलना है सहर होने तक कहीं मुँहजोर हवाओं से चमक मत जाना -राहत इंदौरी सहाब की शायरी

Shayari Of Rahat Indori 

हर मुसाफ़िर है सहारे तेरे . हर मुसाफ़िर है सहारे तेरे कश्तियां तेरी, किनारे तेरे . तेरे दामन को ख़बर दे कोई, टूटते रहते हैं तारे तेरे . धूप दरिया में रवानी थी बहुत बह थक गए चांद सितारे तेरे . तेरे दरवाज़े को जुम्बिश न हुई मैंने सब नाम पुकारे तेरे . बे तलब आँखों में क्या-क्या कुछ है वो समझता है इशारे तेरे . कब पसीजेंगे ये बहरे बादल हैं शज़र हाथ पसारे तेरे . मेरा इक पल भी मुझे मिल न सका मैंने दिन-रात गुज़ारे तेरे . तेरी आँखें तेरी बीनाई है तेरे मंज़र हैं नज़ारे तेरे . यह मेरी प्यास बता सकती है क्यों समंदर हुए खारे तेरे . जो भी मनसूब तेरे नाम से थे मैंने सब क़र्ज़ उतारे तेरे . तूने लिखा मेरे चेहरे पे धुंआ मैंने आईने संवारे तेरे . और मेरा दिल वही मुफ़लिस का चिराग़ चाँद तेरा है सितारे तेरे -राहत इंदौरी शायरी 

rahat indori ki shayari 

कभी दिमाग़ कभी दिल कभी नज़र में रहो ये सब तुम्हारे ही घर हैं किसी भी घर में रहो . जला न लो कहीं हमदर्दियों में अपना वजूद गली में आग लगी हो तो अपने घर में रहो . तुम्हें पता ये चले घर की राहतें क्या हैं हमारी तरह अगर चार दिन सफ़र में रहो . है अब ये हाल कि दर दर भटकते फिरते हैं ग़मों से मैं ने कहा था कि मेरे घर में रहो . किसी को ज़ख़्म दिए हैं किसी को फूल दिए बुरी हो चाहे भली हो मगर ख़बर में रहो -राहत इंदौरी हिन्दी में शायरी 

rahat indori quotes 

शराब छोड़ दी तुमने ,कमाल है ठाकुर मगर ये हाथ में क्या लाल लाल है ठाकुर . किसी गरीब दुपट्टे का कर्ज़ है इस पर , तुम्हारे पास जो रेशम कि शाल है ठाकुर . तुम्हारी लाल हवेली छुपा न पाएगी , हमे ख़बर है कहाँ कितना माल है ठाकुर . दुआ को नन्हे गुलाबों ने हाथ उठाये है, बस अब यहाँ से तुम्हारा जवाल है ठाकुर -राहत इंदौरी शायरी 

shayari Of rahat indori 

घर से ये सोच के निकला हूँ कि मर जाना है अब कोई राह दिखा दे कि किधर जाना है . जिस्म से साथ निभाने की मत उम्मीद रखो इस मुसाफ़िर को तो रस्ते में ठहर जाना है . मौत लम्हे की सदा ज़िंदगी उम्रों की पुकार मैं यही सोच के ज़िंदा हूँ कि मर जाना है . नश्शा ऐसा था कि मय-ख़ाने को दुनिया समझा होश आया तो ख़याल आया कि घर जाना है . मिरे जज़्बे की बड़ी क़द्र है लोगों में मगर मेरे जज़्बे को मिरे साथ ही मर जाना है -राहत इंदौरी शायरी 

rahat indori best shayari on love 2023

घर से ये सोच के निकला हूँ कि मर जाना है अब कोई राह दिखा दे कि किधर जाना है . जिस्म से साथ निभाने की मत उम्मीद रखो इस मुसाफ़िर को तो रस्ते में ठहर जाना है . मौत लम्हे की सदा ज़िंदगी उम्रों की पुकार मैं यही सोच के ज़िंदा हूँ कि मर जाना है . नश्शा ऐसा था कि मय-ख़ाने को दुनिया समझा होश आया तो ख़याल आया कि घर जाना है . मिरे जज़्बे की बड़ी क़द्र है लोगों में मगर मेरे जज़्बे को मिरे साथ ही मर जाना है -राहत इंदौरी

━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Also Read:-









━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

dr rahat indori shayari 

तुम्हारे नाम पर मैं ने हर आफ़त सर पे रक्खी थी नज़र शोलों पे रक्खी थी ज़बाँ पत्थर पे रक्खी थी . हमारे ख़्वाब तो शहरों की सड़कों पर भटकते थे तुम्हारी याद थी जो रात भर बिस्तर पे रक्खी थी . मैं अपना अज़्म ले कर मंज़िलों की सम्त निकला था मशक़्क़त हाथ पे रक्खी थी क़िस्मत घर पे रक्खी थी . इन्हीं साँसों के चक्कर ने हमें वो दिन दिखाए थे हमारे पाँव की मिट्टी हमारे सर पे रक्खी थी . सहर तक तुम जो आ जाते तो मंज़र देख सकते थे दिए पलकों पे रक्खे थे शिकन बिस्तर पे रक्खी थी -राहत इंदौरी 

rahat indori best shayari in urdu 

तेरी हर बात मोहब्बत में गवारा कर के दिल के बाज़ार में बैठे हैं ख़सारा कर के . आते जाते हैं कई रंग मिरे चेहरे पर लोग लेते हैं मज़ा ज़िक्र तुम्हारा कर के . एक चिंगारी नज़र आई थी बस्ती में उसे वो अलग हट गया आँधी को इशारा कर के . आसमानों की तरफ़ फेंक दिया है मैं ने चंद मिट्टी के चराग़ों को सितारा कर के . मैं वो दरिया हूँ कि हर बूँद भँवर है जिस की तुम ने अच्छा ही किया मुझ से किनारा कर के . मुंतज़िर हूँ कि सितारों की ज़रा आँख लगे चाँद को छत पुर बुला लूँगा इशारा कर के -राहत इंदौरी सहाब 

rahat indori shayari in urdu 

मैं एक गहरी ख़ामोशी हूं आ झिंझोड़ मुझे, मेरे हिसार में पत्थर-सा गिर के तोड़ मुझे . बिखर सके तो बिखर जा मेरी तरह तू भी मैं तुझको जितना समेटूँ तू उतना जोड़ मुझे 

rahat indori best shayari in english 

ये सहारा जो नहीं हो तो परेशां हो जायें मुश्किलें जान ही ले लें अगर आसां हो जायें... ये जो कुछ लोग फरिश्तों से बने फिरते हैं मेरे हत्थे कभी चढ़ जाएं तो इंसान हो जाएं.. -राहत इंदौरी सहाब की शायरी 

bulati hai magar jaane ka nahi shayari 

शराब छोड़ दी तुमने ,कमाल है ठाकुर मगर ये हाथ में क्या लाल लाल है ठाकुर . किसी गरीब दुपट्टे का कर्ज़ है इस पर , तुम्हारे पास जो रेशम कि शाल है ठाकुर . तुम्हारी लाल हवेली छुपा न पाएगी , हमे ख़बर है कहाँ कितना माल है ठाकुर . दुआ को नन्हे गुलाबों ने हाथ उठाये है, बस अब यहाँ से तुम्हारा जवाल है ठाकुर -राहत इंदौरी 

indori shayari 

अब  ये  भी  नहीं  ठीक  कि  हर  दर्द  मिटा  दें, कुछ  दर्द  कलेजे  से  लगाने  के  लिए  हैं . 

rahat indori best shayari lyrics 2023

अज़ीज़  इतना  ही  रक्खो  कि  जी  सँभल  जाए, अब  इस  क़दर  भी  न  चाहो  कि  दम  निकल  जाए , 

motivational rahat indori shayari 

चलने  का  हौसला  नहीं  रुकना  मुहाल  कर  दिया, इश्क़  के  इस  सफ़र  ने  तो  मुझ  को  निढाल  कर  दिया, 

life rahat indori shayari 

उस  ने  पूछा  था  क्या  हाल  है, और  मैं  सोचता  रह  गया ,

rahat indori shayari hindi 

अपनी  हालत  का  ख़ुद  एहसास  नहीं  है  मुझ  को , मैं  ने  औरों  से  सुना  है  कि  परेशान  हूँ  मैं, 

rahat indori ghazal 

किसी  के  तुम  हो  किसी  का  ख़ुदा  है  दुनिया  में  , मिरे  नसीब  में  तुम  भी  नहीं  ख़ुदा  भी  नहीं, 

rahat indori best shayari 

मुझे  तन्हाई  की  आदत  है  मेरी  बात  छोड़ें, ये  लीजे  आप  का  घर  आ  गया  है  हात  छोड़ें, 

rahat indori sad shayari 2 line 

रात  आ  कर  गुज़र  भी  जाती  है  , इक  हमारी  सहर  नहीं  होती, 

राहत इंदौरी शायरी हिंदी राजनीति 

मैं  तो  ग़ज़ल  सुना  के  अकेला  खड़ा  रहा , सब  अपने  अपने  चाहने  वालों  में  खो  गए , 

rahat indori best poetry 

हमारे  घर  की  दीवारों  पे  'नासिर' , उदासी  बाल  खोले  सो  रही  है, 

rahat indori best lines 

तुम  मुझे  छोड़  के  जाओगे  तो  मर  जाऊँगा, यूँ  करो  जाने  से  पहले  मुझे  पागल  कर  दो, 

rahat indori famous lines 

शराब छोड़ दी तुमने ,कमाल है ठाकुर मगर ये हाथ में क्या लाल लाल है ठाकुर . किसी गरीब दुपट्टे का कर्ज़ है इस पर, तुम्हारे पास जो रेशम कि शाल है ठाकुर . तुम्हारी लाल हवेली छुपा न पाएगी, हमे ख़बर है कहाँ कितना माल है ठाकुर . दुआ को नन्हे गुलाबों ने हाथ उठाये है, बस अब यहाँ से तुम्हारा जवाल है ठाकुर -राहत इंदौरी शायरी 

dr rahat indori shayari in hindi 

समन्दरों में मुआफिक हवा चलाता है जहाज़ खुद नहीं चलते खुदा चलाता है . ये जा के मील के पत्थर पे कोई लिख आये वो हम नहीं हैं, जिन्हें रास्ता चलाता है . वो पाँच वक़्त नज़र आता है नमाजों में मगर सुना है कि शब को जुआ चलाता है . ये लोग पांव नहीं जेहन से अपाहिज हैं उधर चलेंगे जिधर रहनुमा चलाता है . हम अपने बूढे चिरागों पे खूब इतराए और उसको भूल गए जो हवा चलाता है -राहत इंदौरी की शायरी

best shayari rahat indori 

अब  ये  भी  नहीं  ठीक कि  हर  दर्द  मिटा  दें, कुछ  दर्द  कलेजे  से  लगाने  के  लिए  हैं, 

rahat indori best shayari in hindi 

आग का क्या है पल दो पल में लगती है, लेकिन बुझते बुझते एक ज़माना लगता है,

━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Also Read:-









━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Hope You Like To Read This Post Collection of New Shayari Of Rahat Indori 2023 for Whatsapp. Thanks for reading, I hope you liked to Read These statuses. If you Really like them So Please share it in whatsapp, Facebook and other social Media sites by clicking the share buttons given below. If you have any lines in your mind About Rahat Indori Best Shayari With Photos 2023 or wanna share something then Please Comment in the Post.

Post a Comment

2 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Please Do Not Comment Any Spam Link in That Box

×