Type Here to Get Search Results !

(Latest 101+) I Love You Status In Hindi 2023

Hello Friends!!! I Hope you All are good. Today I will Try To provide you some Trending, unique and Best Content only On CoolShayari143 Blog. So, In this Post I am Going to Share I Love You Status Hindi 2023 For Photos. You Can read those best I Love You Status And Shayari For Whatsapp & Instagram status and You Can copy the best lines you like.

I Love You Status in Hindi 2023
I Love You Status in Hindi 2023


I am Damn sure your friends will also like these I Love You Status in Hindi. So scroll the page and read below the I Love You Status 2023 for whatsapp and Choose the best one you like as your I Love You Status 2023. You can also share this post with your friends by clicking the social share icons given in downside bar..

Below are 100+ Best I Love You Status in Hindi 2023, Lets Get Started :)


Latest I Love You Status Hindi 2023



इक नज़र प्यार से देख लो 
फिर से जिंदा कर दो....

छोड कर जाना सोची समझी साजिश थी ...
वर्ना तुम तो झगड़ा भी कर सकती थी...!

ख़ुदा सलामत रखे उन आंखों को
जिनमे आजकल हम चुभते बहुत हैं

तेरी सिर्फ एक निगाह ने खरीद लिया हमें,
बड़ा गुमान था हमें की हम बिकते नहीं।।

👱पापा कहते है, तु 😝NaLaYak है, 👬
Dοsτ कहते है कि तु 😜NaYak हे,
😈Dushman कहते है कि तु 😛
KhaLnaYak है, और_Meri_Jaan👧
कहती है की तु Sirf मेरे ही Layak😘 है.........

काश ख्वाब में ही सच हो जाता ....
मेरा तुझ से यूं ऐतबार न जाता ....😪


I Love You Shayari in Hindi 2023


सब समय-समय की बात है साहब 
कभी हम भी किसी के सोना_बाबू_धनिया पुदीना हुआ करते थे ।।

ये हकीकत है या मेरे ख्वाब ,,, 
पर जो भी है, है तो लाजवाब ।।

*इस दिल की दास्ताँ भी बड़ी अजीब होती है;*
*बड़ी मुस्किल से इसे ख़ुशी नसीब होती है;*
*किसी के पास आने पर ख़ुशी हो न हो;*
पर दूर जाने पर बड़ी तकलीफ होती है!

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

यह भी पढ़े :-




Shayari On Bewafa



Shayari On Relationship

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

 I Love You Status In Hindi 2023

I Love You Status Hindi 2023
I Love You Shayari in Hindi 2023

Yaar bhi tum ho
Pyar bhi tum ho 
Is Dil k ik laute haqdaar bhi tum 
Chain bhi tum ho 
Karaar bhi tum ho 
Savaal bhi tum ho 
Javab bhi tum ho
Tumare bina bevajah h hum 
Humare jeene ki vajah bhi tum ho..

Dur bhi tum ho.....
Paas bhi tum ho...... 
Mere liye Sbse khaas nhi tum ho..... 
Jeene ki ek Aas bhi tum ho.... 
Yrr bhi tum ho.... 
Pyar bhi tum ho.....
Mere dil ka karaar bhi tum hi ho.....
Bss tum .......bss tum .....sb tum ho❤️

‎Attitude होने से कुछ नही होता,
Smile ऐसी दो के लोगों का दिल जीत ले

I Love You Shayari in Hindi 2023


आखिर उसने पूछ ही लिया 
☕ चाय पिओगे या होंठ 😘

सुनो यार... 
ना दिल की बात करो 
अब ना धड़कन की.. 
क्योंकि...
नियम उसने तोड़े ओर रातो
को रो रो कर चालान मैने भरें.....😪

 I Love You Status In Hindi 2023

I Love You Status 2023 Hindi
I Love You Status in Hindi 2023

मेरे पास हज़ारों बाते है कहने के लिए 😍
पर अब क्या करे नहीं मिलते दो कान सुनने के लिए 🥺

तुम्हारी याद में हम #चाय बहुत पिते है ... 
या तो दीदार कराओ या फिर चायपत्ती भिजवाओ..

हमारे साथ वक़्त बिताना जिसको अच्छा लगता था 
आज वो हमें तन्हा छोड़ गया
हमें रोता हुआ देख कर जो खुद रो दिया करता था 
आज वो हमें रोता हुआ छोड़ गया ... !!!

बे हमसे कहती हैं कि नशा छोड़ दो
अब उन्हें कौन बताये की उनकी तो आखों में ही नशा है

इश्क़ कर लिया मैंने तुमसे बहुत सोचने के बाद,
अब किसी और को नहीं देखना मैंने तुझे देखने के बाद,
दुनिया छोड़ दूंगा तुझे पाने के बाद,
भगवान माफ़ करे मुझे इतना बड़ा झूठ बोलने के बाद !!

 I Love You Status In Hindi 2023

I Love You Status Hindi me 2023
I Love You Status in Hindi 2023


तेज बारिश मेँ खड़ा रहा मैँ,.बस एक शब्द सुनने को…!! 
वो कह दे…..इधर आओ पागल भीग जाओगे….!

धड़कने दिल की रुक जाती हैं,
साँसे अक्सर थम जाती हैं,
बहुत बुरी हालत होती है यारों,
जब प्रेमिका से शादी करने की नौबत आती है !!😋👻👻

I Love You Shayari in Hindi 2023


मेरे दोस्तों ने पूँछा कैसी दिखती है वो, 
मैने हँसकर कहाँ अंदाजा लगा लो, 
दोस्तों वो आईना नही आईना उसे देखता है…

कुछ बदली हुई तक़दीर नज़र आती है,,
दूर तक याअदों की ज़ंजीर नज़र आती है,
मे पढ़ु तो क्या पढ़ु दोस्त,
हर पँहे पर तेरी तस्वीर नज़र आती है

अर्ज किया है… वो कहती अपने भाइयों से, 
मेरे आशिक को यूं ना पीटो… 
जरा गौर फरमाइये… वो कहती अपने भाइयों से, 
मेरे आशिक को यूं ना पीटो… 
बड़ा जिद्दी है ये कमीना, पहले कुत्तो की तरह घसीटो!!

 I Love You Status In Hindi 2023

I Love You Status in Hindi
I Love You Status in Hindi 2023

आईना कोई ऐसा बना दे! ऐ खुदा!
जो इंसान का चेहरा नहीं…किरदार दिखा दें!

चेहरे तलाशने का हुनर, तो बचपन से हि था मुझ में…. 
पर चेहरे पहचानने का हुनर, अब तक नहीं सिखा हूँ मैं! 

लाकर थोड़ी सी खुशी अपने चेहरे पर, हमने खुद को दूसरों से अलग बना लिया, 
लोग ढूंढते रहे मुस्कुराने का कारण, 
हमने दूसरों की खुशी को अपना बना लिया। 

काले..गोरे दोनों रंगों पर कहर हो,
तुम सांवली सी हो..पर जहर हो..

मेरी मानो तो ये झुमके उतार दो, 🦋🌹
हीरे कभी सोने के मोहताज नहीं होते..❤🌹

I Love You Shayari in Hindi 2023


किसी को इश्क हुआ. किसी को प्यार हुआ
मुझे तो जब भी हुआ खांसी बुखार ही हुआ

कुछ याद आया तो लिखेगें फिर कभी.. 
फिलहाल देखने दो इन झुमकें को..

stop missing someone who has 
filled your place with someone else(fearless souls🌙)

Sirf jism hi nahi ruh chhu sko to ishq krna
Kapde utarna wafa ka sabut nahi uska sir dhak sako to ishq krna
Wo Meri he wo Meri he ka shor nahi
Me uskaa hu kah sako to ishaq krna

pubg का गम नहीं भाउ...
ये सोचो उन लड़कियों का क्या होगा , 
जो ब्यूटी प्लस camra का use करती थी..
उनके लिए बुरा लग रहा 😂😜

जिस के लिए सारि मर्यादाऍ तोडि🤞🤞......
आज वही इन्सान मर्यादा में रहने को बोल रहा है......😔🥺

 I Love You Status In Hindi 2023

I Love You Status 2023 Hindi
I Love You Status in Hindi 2023

यूँ ना डरा करो, मेरी_पोस्ट पर आने से,🙋‍♂️
कमेंट करने से,💞प्यार_नहीं हो जाता.🙋‍♂️😘

किश्तों में ही सही...मंजूर है इश्क तुम्हारा......!!


तुम देखो मेरे सिवा किसी 
और को,🙄निम्बू ना निचोड़ दूँ तुम्हारी
आँखों में !!.तो कहना..🤣🤣

तुम्हारी उड़ते आँचल से दिखती कमर को मैं छुपाना चाहता हूँ,
इज़ाज़त हो तो मैं तुम्हारे पल्लू में आलपिन लगाना चाहता हूँ.! 🙈😍

कमाल है ना 🤭
खुद वक्त सोचता होगा कि में भी इतना नहीं बदलता 
जितना आज कल के लोग बदलते है ।

I Love You Shayari in Hindi 2023


Oii जरा सुनो 🥺
ज़रूरत पड़े तो मुझे आवाज देना 
मै कोई गुजरा हुआ वक्त नहीं हूं जो वापस नहीं आ सकता

कशिश और बढ़ जाती है, चाहत कम नहीं होती..।
बिछड़ के हमने देखा है, मोहब्बत कम नहीं होती....!!

मिल के भी तुझसे एक अजीब सी दूरी है।
शायद इस रिश्ते के लिए ये उम्र भर जरूरी है। 😔🤟🤟

शाला समझ नहीं आता.....🥺
इस छोटे से दिल में किस किस को जगह दूँ
गम रहे, दम रहे, फ़रियाद रहे, या "BABU" तेरी याद रहे...

किताब मेरी, पन्ने मेरे और सोच भी मेरी,
फिर मैंने जो लिखे वो ख्याल क्यों तेरे।

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

यह भी पढ़े :-




Shayari On Bewafa



Shayari On Relationship

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

 I Love You Status In Hindi 2023

I Love You Status in Hindi 2023
I Love You Status in Hindi 2023

कुछ तो पहले सा है हमारे बीच
आखिर कुछ तो है जो बदला नहीं
तुम तो कबका आगे निकल गए 
शायद में ही अबतक संभला नहीं

सफ़र पर निकलकर अपने 
वो हमेशा मुसाफिर ही रहा, 
धर्म कई मिले उसे मगर 
वो हमेशा काफिर ही रहा!!


😍पगली😍
शादी तो मैं तुमसे कर लूंगा
पर जिस दिन चाय ☕️ मे चीनी 🥣कम हुई 
उस दिन तेरे होंटो 👄की खैर नहीं ..

भीगती,,, बरसात ,,,के ,,, मौसम मे ,,
कुछ ऐसे ,,,तेरा,,,दीदार ,,,हुआ...
एक ,,पल मे तुमसे ,,,मोहब्बत,,,हुई ,,
जिंदगी भर,, तेरा ,,,इजहार,,, हुआ....

I Love You Shayari in Hindi 2023


हमें लगता था एक हम ही हैं "BABU"...!!
यहाँ तो हर टूटा दिल चाय का दीवाना निकला..!!

लड़के भी 👦बड़े भोले होते है ☺️
उन्होंने कभी अपने हक 😌नहीं मांगें 
जब भी मागा😉व्हाट्सएप्प नम्बर 🤪और पिक 😛ही मांगें 😂🤣

 I Love You Status In Hindi 2023

I Love You Status in Hindi
I Love You Status in Hindi 2023

सुनो सनम, 
इश्क में चाय तो सब पीते हैं, . . 
हम दोनों तो बीड़ी पीयेंगे बीड़ी... !!

तू मेरे लिए अल्फ़ाज़ो से बेवजह ही लड़ा था...
कोरा काग़ज़ जो तूने भेजा, मैन वो भी पढ़ा था ....

बड़ा नायाब रिश्ता है उसका और मेरा ..
ना मैं शामिल हूँ उसके अपनों में..
ना वो शामिल हैं मेरे ग़ैरों में.....

एक वादा वफ़ा का आपसे निभाया न गया,
और हमसे उम्मीद है, सातों वचन निभाने की!

I Love You Shayari in Hindi 2023


जिनकी मोहब्बतें अधूरी रह जाएं💔
उनकी नींदे पूरी नहीं होती सिर्फ़ दिल टूटाता है

ये भी शायद ज़िंदगी की इक अदा है दोस्तों,
जिसको कोई मिल गया वो और तन्हा हो गया।

बड़े बेताब थे वो मुहब्बत करने को हमसे...
जब मैंने भी कर ली तो उन्होंने शौक बदल दिया ..💔

 I Love You Status In Hindi 2023

I Love You Status in Hindi 2023
I Love You Status in Hindi 2023

"BABU" मैं मिला दू चाय में
इश्क़ थोड़ा तुम पीकर मेरे हो जाओगे क्या... 😍❤

वादों और यादों के बीच यहीं अंतर है कि 
हम वादे तोड़ देते हैं, और यादें हमें तोड़ देती हैं।

🍂🍁 पसीना उम्रभर का उसकी गोद में सूख जाएगा 
🍂🍁 हमसफर क्या चीज है, ये बुढ़ापे में समझ आएगा 😘😍

असली मोहब्बत तो सांवले रंग से ही है
गोरे तो आज़ादी से पहले ही बेवफा थे...

I Love You Shayari in Hindi 2023


ना जख्म भरे, ना शराब सहारा हुए.....
ना वो बापस लौटे, ना मोहब्बत दोबारा हुए.....

सीधी सादी मुलाक़ात थी,,
कौन जानता था,उम्रकैद थी....💘🙈

मैंने भाभी से थोड़ा सा ❤ इश्क़ मागा था, 
फिर क्या आपकी पगली..🙈 ने 
यानि मेरी भाभी ने चाय ☕ बना के मेरे सामने रख दी..❤☕🙈

रुख से पर्दा हटा तो, हुस्न बेनकाब हो गया,
उनसे मिली नज़र तो, दिल बेकरार हो गया।

रोज़ तारों को नुमाइश में ख़लल पड़ता है 
चाँद पागल है अँधेरे में निकल पड़ता है

एक दीवाना मुसाफ़िर है मिरी आँखों में
वक़्त-बे-वक़्त ठहर जाता है, चल पड़ता है

I Love You Shayari in Hindi 2023


 
नसों 🍷 में जलती 🌘 रात ने कहा मै ❤️ इश्क़ का क़िस्सा 🤷‍♂ हूं....
🔥तबाही ने ☺️मुस्कुरा कर कहा और 👱मैं इश्क़ ❤️ का हिस्सा हूं....

कल एक लड़की ने कहा था देख लुंगी तुझे,
सुबह से नहा धो के परफ्यूम मार कर बैठा हू, 
पहली आयी नहीं अभी तक 😒😔🤔

इरादें सही होने चाहिए रिश्तों में
गलत तो खैर हर कोई होता है
#samjhe

सुनो हाँ ज़ी .... आप ... 
दिल की बातें अब यूं लबों पर ना आयेंगी ... 
आदत पुरानी है, धीरे धीरे बदल ही जायगी ...

लड़कियां भोली नहीं होती जनाब ..
उनको अच्छे से पता है...
भैया कहाँ, आप कहाँ औऱ तुम कहाँ बोलना है...🤭🤭🥺🥺

 I Love You Status In Hindi 2023

Hindi I Love You Status 2023
I Love You Status in Hindi 2023


थोड़ा सह जाते हैं, तो थोड़ा कह जाते हैं
सारी ज़िन्दगी का तो पता नहीं
चल कुछ दिन और, तेरे बिना रह जाते हैं

😎😎चाहा था जिसे टूटकर..
🙄🙄मन करता है भाग..जाऊँ उसे कूटकर 🙈😂

दोस्तों....😪
दिये की महक हवाओ में रखना...
मुझको भी कहीं दुआओ में रखना..!!♥

थक जाते हैं हाथ लिखते लिखते..!!_
बडी सस्ती हो गयी है जनाब हमारी जज़्बात बिकते बिकते..!!_🌹

हुस्न का हक है रूठना,,,
और इश्क का फ़र्ज़ है मनाना...❤️😘

बेशुमार जख्मों की मिसाल हूँ मैं!
फिर भी हँस लेतi हूँ, कमाल हूँ मैं !!🤪

I Love You Shayari in Hindi 2023


दोस्तो,
मेहरबां हम पर ... कल की रात हो गई 
बस आँख लगी और उनसे मुलाकात हो गई..💓🙈

शब्दों से तुम मेरी तारीफ कर लो ❤️❤️🍂
इश्क़ हम तेरी आंखों मे ढूँढ लेंगे 🍂🍃❤️

जब किश्तो में आने लगे....msg 
तो समझलो......आपका बाबू....
कहीं और से loan ले बैठा है......🤭😜😃

एक बार जान❤️ मांग कर तो देखो
एक बार याद 😇कर के तो देखे....
अगर हम न आएं🥰तो समझ लेना कि
शहज़ादा सो😴😴 रहा है और मोबाइल ☎️साइलेंट पर है...

तुझे में! किसी की तकदीर में कैसे जाने दू , 
मेरा बस चले तो में, तुम्हे किसी के सपनो में भी ना आने दू।

जैसे चाँद हैं अपनी चाँदनी के पास,,,, 
वैसे ही तुम भी रह जाओ "BABU" मेरे साथ,,,,

आज शाम चित्रगुप्त से बात हुई थी फोन 📞पर . बोल रहे थे चिंता मत कर 😔
तेरी पोस्ट को इग्नोर करने वालों का एक अलग रजिस्टर बनाया है मैंने 🤪😜😄😄


I Love You Status In Hindi 2023

I Love You Status in Hindi 2023
I Love You Status in Hindi 2023

माना कि लड़ने से प्यार बढ़ता है 
पर इस प्यार के लिए रोज नया बेलन कौन लाएगा...

सभी के नाम पर नहीं रुकतीं धड़कनें. 🌹🌹
दिलों के भी कुछ उसूल हुआ करते हैं..😌🌹❤️😘

तोड़ दी कलम और फाड़ दी डायरी,
जब कोई BABU ही नहीं ...😝😢तो 🤷‍♀️🤷‍♀️
किसको सुनाऊं शायरी 🤔🤔🙈🙈

सुनों "BABU"....
तूम अपने दिल के ज़ख्म...दिखाओ तो सही...
मैं उम्र भर की दवा.. न बन जाऊँ तो कहना...!!!

I Love You Shayari in Hindi 2023


"BABU" एक खिलौना ही तो हूँ मैं आपके हाथों का,
रुठते तुम हो और टूटता मैं हूँ

एक #चाय ☕️😍😘 ही है 
जो जिंदगी सवार रहा है
बाकी मोह_माया तो 
जिंदगी बिगाड़ रहा है 😏😏

तुम्हारे रोज-रोज के वादों पर,
यूँही मर जाऊँगा मैं,
अगर तुम ऐसे ही गुजरे,
तो गुजर जाऊँगा मैं…

I Love You Shayari in Hindi 2023


आंखे है तो आशु तो निकलेंगे,🖤
दिल है तो दर्द भी होगा ,🖤🖤
ये दुनिया है कोई जन्नत नहीं,🖤
कहीं प्यार तो कहीं धोखा भी होगा । 🖤🖤

सुनो बाबु....
आज कल की मोहब्बत नाकाम होती हैं 
इस लिए हम परसो से करेंगे🤣🤣

🌹मुझसे हर बार चुरा लेती है नजरें वो
मैने कागज पे भी बना के देखी हैं आखें उसकी !! 🌹

अंधेरों में खोकर भी अपनाया हैं तुझे
कुछ अज़ीब सी मोहब्ब़त हैं मेरी 
जिसमें बेशुमार से भी ज्यादा 
इश्क़ फ़रमाया हैं तुझे 


 I Love You Status In Hindi 2023

I Love You Status in Hindi 2023
I Love You Status in Hindi 2023

समंदर के पानी से खारा है तेरा इश्क
ना पी सकते हैं,और ना बिन पिए जी सकते हैं

मंज़िले भी उनकी थी
रास्ते भी उनके ही थे
लोग भी उनके थे
काफ़िला भी उनका था
साथ साथ चलने की सोच भी उनकी थी
फ़िर रास्ते बदलनें का फैसला भी उन्ही का था
आज क्यों अकेली हुँ दिल ये सवाल करता है
लोग तो उनके ही थें क्या ख़ुदा भी उनका था

आज भी आपके प्यार की
हीफाजत कुछ इस तरह की हमने
जब भी कीसी ओर ने प्यार से 
देखा तो नजरें झुका दी हमने

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

यह भी पढ़े :-




Shayari On Bewafa



Shayari On Relationship

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

Hope You Like To Read This Post Collection of Best I Love You Status Hindi 2023 for Whatsapp. Thanks for reading, I hope you liked to Read These statuses. If you Really like them So Please share it in whatsapp, Facebook and other social Media sites by clicking the share buttons given below. If you have any lines in your mind About Best I Love You statuses In Hindi 2023 or wanna share something then Please Comment in the Post. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×