Type Here to Get Search Results !

(Best 101+) Bewafa Status Shayari in Hindi 2023 With Photos

Hello Friends!!! I Hope you All are good. Today I will Try To provide you some Trending, unique and Best Content only On CoolShayari143 Blog. So, In this Post, I am Going to Share Bewafa status in Hindi For Photos. You Can read those best Bewafa Shayari in Hindi 2023 Whatsapp status and You Can copy the best lines you like.

Bewafa Status in Hindi, Bewafa Shayari in Hindi 2023,
Bewafa Status Shayari in Hindi 2023

I am Damn sure your friends will also like this Latest Bewafa Status Shayari 2023. So scroll the page and read below the Bewafa Shayari Hindi Status 2023 for Whatsapp and Choose the best one you like as your Best Bewafa Status Shayari in Hindi 2023. You can also share this post with your friends by clicking the social share icons given in the downside bar..

Below are 100+ Bewafa Status, Shayari, Quotes, SMS And Messages in Hindi 2023, Lets Get Started :)


New Bewafa Status Shayari in Hindi 2023


Bewafa Status in Hindi 2023, wo bewafa hai to kya shayari, bewafa shayari in roman english, bewafa boy shayari, bewafa love status, bewafa status shayari,
Bewafa Status in Hindi 2023

Bewafa Shayari

रूह में बस कर कहते हो, इतनी नजदीकियां सही नहीं ।।


bewafa status

इंतज़ार मत करो, वो अभी busy है, किसी और को reply देने में ।।


bewafa poetry

ताल्लुक हो तो रूह से रूह का हो, दिल तो अकसर एक दूसरे से भर जाया करते हैं।


bewafa shayari in hindi

मोहब्बत करते करते हो गए वो हमसे बोर, You can't reply to this conversation, learn more ..


Bewafa Shayari in Hindi 2023

जब रूह में उतर जाता हैं बेपनाह इश्क का समंदर, लोग जिंदा तो होते हैं मगर किसी और के अंदर।


bewafa quotes

"एक दिन हम तुम से दूर हो जायेंगे; अंधेरी गलियों में यूं ही खो जायेंगे; आज हमारी फिक्र नहीं है आपको; कल से हम भी बेफिक्र हो जायेंगे।"


bewafa shayari photo

मज़बूरी में जब कोई जुदा होता है; ज़रूरी नहीं कि वो बेवफ़ा होता है; देकर वो आपकी आँखों में आँसू; अकेले में वो आपसे ज्यादा रोता है।


💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

यह भी पढ़े :-




Shayari On Bewafa



Shayari On Relationship

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙


Latest Bewafa Status Hindi 2023

Hindi Bewafa Status for Girls 2023
Bewafa Status in Hindi 2023


bewafa poetry in urdu

जिन्हें न अपनों ने अपना समझा, जरा उन्हें भी सलाम कर लें, किसी को दो पल सुकूँन देकर, दुआओं का इंतज़ाम कर लें।


bewafa shayari urdu

किसी को बदल कर चाहो, वो मोहब्बत ही क्या.... जो जैसा है उसी रूप में टूट कर, चाहो वो ही मोहब्बत है....


bewafa status in hindi

तूझे पाना चाहता हूं,खोना नहीं, तुझ संग हंसना चाहता हूं,जुदा होके रोना नहीं, मेरी मुहब्बत को बस इतना समझ सजना, तेरे संग जागना चाहता हूं, महज़ बिस्तर पर सोना,


bewafa dost poetry

आज फिर सब्र टूटा, आपकी तस्वीर देखकर, मलाल उम्र भर रहेगा, अपनी तक़दीर देखकर !!


Bewafa Shayari in Hindi 2023

कभी ख्वाबों में आया वो मेरे, कभी मैंने उसको तस्वीर में देखा, एक रोज़ बैठ गया था आ कर पास वो मेरे, उस दिन हमने चांद को करीब से देखा !!


bewafa quotes in hindi

थक गए थे परवाह  करते करते, जब से लापरवाह हुए बडा सुकून सा है ....


bewafai status

♓♣ रहने दो कुछ जज्बात, इस दिल में हमारे ♓♣♣♓  अब हर बात, शायरियों में,,हमसे लिखीं नहीं जाती..... ♣♓


bewafa shayari in english

जिन्दगी गुजर गयी, सारी काँटों की कगार पर, और फूलों ने मचाई है, भीड़ हमारी मजार पर!


bewafa shayari in hindi for girlfriend

एक बार ही बहकती है ये नज़रे किसी के लिए, ये इश्क़ है साहब सौ बार नहीं होता


bewafa quotes in urdu

सब मुझे छोड़ते जा रहे है, ये ज़िन्दगी तुझे भी इजाज़त है, ऐश कर.....


Bewafa Shayari in Hindi 2023

क्या क्या छुपा लोगे आखिर तुम हमसे, मेरे लिए तुम्हरा इश्क़ तुम्हारी आंखों में दिखता है !!


sad bewafa shayari

अपनी बेताबी का तू भी हिसाब दे दे, मेरे भेजे हुए खत का अब तो जवाब दे दे 


bewafa ki shayari

हम जब भी उनकों भुलाने की, कोशिश किया करते हैं, वो ख्वाबों में आकर, मुस्कुरा दिया करते हैं.....


Best Bewafa Status Hindi 2023

Hindi Bewafa Status for Boys
Bewafa Status in Hindi 2023


bewafa shayari status

मेरे जैसे हो जाओगे, जब इश्क़ तुम्हे हो जाएगा।


bewafa shayari in hindi for love

गलती हमारी ही थी जो हम उनसे, ज्यादा बातें करने लगे, जब हो गई हमें उनकी आदत, तो वो फिर हमें नजरअंदाज करने लगे....


bewafa quotes in english

इस जगत में...सबसे अधिक वो प्रेम असफ़ल हुआ जो एकनिष्ठ रहा, सबसे अधिक वो भावनाएँ छली गईं जो निष्ठापूर्ण रहीं, सबसे अधिक वो आँखें रोईं जो आस में रहीं, सबसे अधिक वो उम्मीदें ढहीं जो निश्छल रहीं।


sad bewafa poetry in urdu sms

जिसके लफ़्ज़ों में हमे अपना अक्स मिलता है, बड़े नसीबों से ऐसा कोई शख़्स मिलता है।


bewafa sms

कितना दर्द है दिल में दिखाया नहीं जाता, गंभीर है किस्सा अब सुनाया नहीं जाता....🖤🖤


Bewafa Shayari in Hindi 2023

​आग दिल में लगी जब वो खफा हुए;​ ​महसूस हुआ तब,​ ​जब वो जुदा हुए​; ​​करके वफ़ा कुछ दे न सके वो​ ​​पर बहुत कुछ दे गए जब वो बेवफा हुए।


bewafa dost quotes

उस ने एक छोटी भूल की और हम ने ..उन्हें याद रखकर बड़ी भूल की .. !!


bewafa sanam shayari

कोई ताबीज़ ऐसा दो कि मैं चालाक हो जाऊं, बहुत नुकसान देती है मुझे ये सादगी मेरी।


bewafa quotes hindi

हसरत ए दिल हम उनसे बयां करते हैं, फिर भी वो पूछती हैं हम उनसे इश्क करते हैं, या दगा करते हैं


bewafa shayari 2 line

यह हकीकत है तेरी जिंदगी में मेरे जैसे, 100 आएंगे 100 जाएंगे, लेकिन मेरे जैसा तेरे लिए, तेरे पापा भी नहीं ढूंढ पाएंगे


Bewafa Status in Hindi 2023

Boys Bewafa Status in Hindi 2023
Bewafa Status in Hindi 2023


bewafa attitude shayari

क्या शिकवा  क्या उम्मीद  क्या मशवरा कीजिए, जाने वाले ने जाने की ठानी है __ तो जाने भी दीजिए।


bewafa dost status

*_शिकवा नींद से नही उसकी यादों से है,_**समय पर सोने नही देती..!!_* 🌹💓


bewafa whatsapp status

फुर्सत मिले कभी तो आना दिल की गलियों तक ❤❤❤हम धड़कनों में अपनी तुम्हारा नाम सुनाएंगे❤❤❤


bewafa love shayari

खुश थे हम उनंके होंठो की मुस्कान देखकर..?? कमबख्त मास्क ने हमसे हमारी ये खुशी भी छीन ली....


bewafa dost poetry in urdu

तेरा साया भी पड़ जाए तो रूह जी उठती है, सोच , खुद तेरे आ जाने से मंज़र क्या होगा....!!!!


bewafa log poetry

तुम्हारे बाद, किसी और को नहीं सोचा..बड़े ख़याल से रखा है...तुम्हें ख़यालों में...!!


Bewafa Shayari in Hindi 2023

ना जाने क्यो तेज चल रही है सांसें मेरी .....तु आसपास है या सिर्फ आहट है‌ ये‌ तेरी ....


dosti bewafa shayari

लोग बदलते नहीं, बेनक़ाब होते हैं..!!


very sad bewafa shayari in hindi

सच बताना, दर्द छुपा कर सीने में बड़ी तकलीफ होतीं है ना जीने में...


bewafa girl shayari

इंतजार से थकी इन आंखों में कुछ ख्यालात चाहता हूं .....मेरी नज्म को पढ़ने वाले तुझसे एक मुलाकात चाहता हूं...!!!!


bewafa wali shayari

मेरे दिल को तेरी मुहब्बत के ठिकाने दे दे....अब तो जीने के बहाने दे दे ...💕किसी की मुहब्बत का अकेला वारिस होना, बड़े नसीब की बात है !


Jutha Pyar Wale Bewafa Status Hindi Me

Trending Bewafa Status in Hindi 2023
Bewafa Status in Hindi 2023

bewafa sad poetry

मुझे फ़ुर्सत कहाँ मौसम जो सुहाना देखूँ, तेरी यादों से निकलूँ तो ज़माना देखूँ ।


bewafa shayari hindi mein

किस्मत भी हम पर क़यामत ढा गयी....हम उनके लिए जगे, जिन्हें नींद आ गयी....


best bewafa shayari

नही चाहत, मोहब्बत के,पल भर के सैलाब की, चाहत है, उम्र भर इश्क में,रिमझिम बरसात की....!!!!


gujarati bewafa shayari

सुना है...बहुत लम्बी कतार है तुम्हारे चाहने वालों की,कभी फुर्सत मिले तो हमें भी याद कर लेना.!!


Bewafa Shayari in Hindi 2023

समेट कर ले जाओ अपने झूठे वादों के अधूरे किस्से, अगली मोहब्बत में तुम्हे फिर इनकी जरुरत पड़ेगी।


bewafa friend shayari

लफ्ज ही होते हैं इंसान का आईना,शक्ल का क्या है ..वो तो उम्र और हालात के साथ, अक्सर बदल जाती है …


love bewafa photo

मैं दिल का आईना लेकर सफ़र पे निकलूंगा, तू अपने हाथ का पत्थर संभाल के रखना।


Bewafa Wale Status in Punjabi

New Bewafa Status in Hindi 2023
Bewafa Status in Hindi 2023


sad sms in urdu bewafa

जज़्बातो में ढल के वो दिल में उतर गया, और जब बात अंज़ाम -ए- मोहब्बत पे आई तो वो बदल गया


hindi shayari bewafai

दिले-ए-उम्मीद थोड़ा है किसी ने, सहारा दे के छोड़ा है किसी ने......!!


shayari bewafa photo

एक तू ही है जो दिल में समा गया वरना, कोशिशें तो हजारों ने की थी..


bewafa shayari marathi

अच्छा होता जो दिमाग की सुन लेते कभी..सब कुछ लुटाया है, एक दिल की सुनने में....


bewafa dost quotes in urdu

सब्र तहजीब है मोहब्बत की, तुम समझते हो बेजुबान हूँ मैं।


Bewafa Shayari Status For Facebook

Jutha Pyar Bewafa Status Hindi 2023
Bewafa Status in Hindi 2023


bewafa status in hindi 2 line

मेरी कश्मकश का कैसे लफ्ज़ों में इज़हार हो, मेरी बेक़रारी जाने वो, जो खुद भी बेक़रार हो.....!!


bewafa friend poetry

ना जाने किस मिट्टी की बना है वो...उस पर मेरे मोहब्बत का रंग चढ़ता क्यों नहीं...।।


bewafa sad status

मालुम था कुछ नही होगा हासिल लेकिन . . . वो इश्क ही क्या जिसमें खुद को ना गवायाँ जाए ...


bewafa shayari love

बहुत अजीब है ये बंदिशें मोहब्बत की..न उसने कैद में रक्खा न हम फरार हुए.!!


bewafa status in english

तेरे बग़ैर इश्क़ हो तो कैसे हो, इबादत के लिए ख़ुदा भी तो ज़रूरी होता है


shayari on bewafai

पता है...बहुत कुछ था कहने को तुमसे; खैर...मेरी बातें मेरे साथ ही जाऐंगी..!


💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

यह भी पढ़े :-




Shayari On Bewafa



Shayari On Relationship

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙


Bewafa Pyar Shayari Status in Hindi

Bewafa Status in Hindi 2023
Bewafa Status in Hindi 2023


bewafa shayari in urdu for girlfriend

बंद कर दिए है हमने दरवाज़ें इश्क के, पर तेरी याद हैं कि दरारों में से भी आ जाती हैं।


bewafa shayari hindi mai

बहुत भीड़ है इस मोहब्बत के शहर मे, एक बार जो बिछड़ जाए दोबारा नही मिलता ...!!


bewafa attitude status

तुम्हें एहसास कयू नहीं होता, कि मेरा एहसास बन गये हों तुम।


bewafa shayari urdu mein

उसको किसी के गम का क्या एहसास होगा, जो दूसरों के दिलों के साथ हमेशा खेलते हैं।


bewafa poetry sm

उनसे थोड़ा भी खुशी का क्या उम्मीद रखना, जो हमेशा दूसरों को गम देकर मुस्कुराते है।


bewafa wala shayari

मुहब्बत थी तो, चाँद अच्छा था, उतर गई तो, दाग दिखने लगे...


Bewafa Status For FB

Bewafa Status in Hindi 2023
Bewafa Status in Hindi 2023


shayari bewafai ki

वो मिली भी तो क्या मिली बन के #बेवफा मिली, इतने तो मेरे #गुनाह ना थे जितनी मुझे सजा मिली।


bewafa girl status

तेरा ख्याल दिल से #मिटाया नहीं अभी, बेवफा मैंने तुझको #भुलाया नहीं अभी।


masoom chehra shayari

अपने तजुर्बे की #आज़माइश की ज़िद थी, वर्ना हमको था मालूम कि तुम #बेवफा हो जाओगे।


quotes on bewafai

बहुत अजीब हैं ये #मोहब्बत करने वाले, बेवफाई करो तो रोते हैं और #वफा करो तो रुलाते हैं।


Bewafa Shayari in Hindi 2023

हमसे न करिये बातें यूँ #बेरुखी से सनम, होने लगे हो कुछ-कुछ #बेवफा से तुम।


love shayari bewafa

नज़ारे तो बदलेंगे ही ये तो #कुदरत है, अफ़सोस तो हमें तेरे #बदलने का हुआ है।


bewafa ladki status

मेरी निगाहों में बहने वाला ये आवारा से #अश्क, पूछ रहे है पलकों से तेरी #बेवफाई की वजह।


Bewafa Status For Whatsapp

New Bewafa Status Hindi
Bewafa Status in Hindi 2023


sad shayari in hindi for love bewafa

#मोहब्बत से रिहा होना ज़रूरी हो गया है, मेरा तुझसे #जुदा होना ज़रूरी हो गया है, वफ़ा के #तजुर्बे करते हुए तो उम्र गुजरी, ज़रा सा #बेवफा होना ज़रूरी हो गया है।


bewafa attitude shayari in hindi for girlfriend

रुशवा क्यों करते हो तुम #इश्क़ को, ए दुनिया वालो, मेहबूब तुम्हारा #बेवफा है, तो इश्क़ का क्या गनाह।


new bewafa shayari

हमें न #मोहब्बत मिली न प्यार मिला, हमको जो भी मिला #बेवफा यार मिला, अपनी तो बन गई #तमाशा ज़िन्दगी, हर कोई मकसद का #तलबगार मिला।


poetry on bewafai

ये उनकी #मोहब्बत का नया दौर है, जहाँ कल मैं था #आज कोई और है।


bewafai hindi shayari

क्या जानो तुम #बेवफाई की हद दोस्तों, वो हमसे #इश्क सीखती रही किसी ओर के लिए।


Bewafa Status in Hindi 2023

Bewafa Status Hindi 2023
Bewafa Status in Hindi 2023


sad bewafa poetry in urdu

तूने ही लगा दिया #इलज़ाम-ए-बेवफाई, अदालत भी तेरी थी #गवाह भी तू ही थी।


bewafa dost shayari in urdu

न रहा कर #उदास ऐ दिल, किसी #बेवफा की याद में, वो खुश है अपनी #दुनिया में, तेरा सबकुछ #उजाड़ के।

bewafa thought

हमारी #तबियत भी न जान सके हमे बेहाल देखकर, और हम कुछ न बता सके उन्हें #खुशहाल देखकर।


hindi status bewafa shayari

सीख कर गया है वो #मोहब्बत मुझसे, जिस से भी करेगा #बेमिसाल करेगा।


bewafai sad shayari

किस-किस को तू #खुदा बनाएगी, किस-किस की तू #हसरतें मिटाएगी, कितने ही परदे #डाल ले गुनाहों पे, #बेवफा तू बेवफा ही नजर आएगी।


Jutha Pyar Bewafa Status in Hindi

Bewafa Status in Hindi 2023
Bewafa Status in Hindi 2023


bewafa shayari in urdu for boyfriend

मत रख हमसे #वफा की उम्मीद ऐ सनम, हमने हर दम #बेवफाई पायी है, मत ढूंढ हमारे #जिस्म पे जख्म के निशान, हमने हर #चोट दिल पे खायी है।


bewafa shayari english mein

हर भूल तेरी #माफ़ की, तेरी हर खता को #भुला दिया, गम है कि मेरे #प्यार का, तूने #बेवफाई सिला दिया।


bewafa sms in hindi

ट्रैफिक #सिग्नल पर आज उसकी याद आ गई, रंग उसने भी अपना कुछ इसी तरह #बदला था।


sad bewafa status

छोड़ गए हमको वो #अकेले ही राहों में, चल दिए रहने वो औरों की #पनाहों में, शायद मेरी #चाहत उन्हें रास नहीं आई, तभी तो सिमट गए वो #गैर की बाहों में।


Bewafa Pyar Shayari Status in Hindi


Bewafa Status Hindi
Bewafa Status in Hindi 2023


attitude bewafa shayari

बेवफ़ाई का मुझे... जब भी #ख़याल आता है, अश्क़ रुख़सार पर #आँखों से निकल जाते हैं।


fb status bewafa

पहले इश्क फिर #धोखा फिर बेवफ़ाई, बड़ी तरकीब से एक #शख्स ने तबाह किया।


breakup shayari bewafa

एक #बेवफा से प्यार का अंजाम देख लो, मैं खुद ही #शर्मशार हूँ उससे गिला नहीं, अब कह रहे हैं मेरे #जनाज़े पे बैठ कर, यूँ चुप हो जैसे हमसे कोई #वास्ता नहीं।


Shayari On Bewafa Pyar

काश कि हम उनके #दिल पे राज़ करते, जो कल था वही #प्यार आज करते, हमें ग़म नहीं उनकी #बेवफाई का, बस #अरमां था कि...हम भी अपने #प्यार पर नाज़ करते।


Bewafa Shayari in Hindi 2023

मेरी वफा के बदले #बेवफाई न दिया कर, मेरी उम्मीद ठुकरा के #इन्कार न किया कर, तेरी मोहब्बत में हम सब कुछ #गँवा बैठे, जान भी चली जायेगी #इम्तिहान न लिया कर।


bewafa quotes in english for girlfriend

ऐ बेवफा तेरी #बेवफ़ाई में दिल बेकरार ना करूँ, अगर तू कह दे तो तेरा #इंतेज़ार ही ना करूँ, तू #बेवफा है तो कुछ इस कदर बेवफ़ाई कर, कि तेरे बाद मैं किसी से #प्यार ही ना करूँ।


bewafa quotes in hindi for girlfriend

मुझे शिकवा नहीं कुछ #बेवफ़ाई का तेरी हरगिज़, गिला तो तब हो अगर तूने किसी से #निभाई हो।


hindi shayari bewafa sanam

आज हम उनको #बेवफा बताकर आए हैं, उनके खतो को पानी में बहाकर आए हैं, कोई #निकाल न ले उन्हें पानी से..इस लिए पानी में भी #आग लगा कर आए हैं।


Bewafa Shayari in Hindi 2023

तेरी तो फितरत थी सबसे #मोहब्बत करने की, हम बेवजह खुद को #खुशनसीब समझने लगे।


bewafa love shayari in hindi

ये नजर #चुराने की आदत, आज भी नही #बदली उनकी, कभी मेरे लिए #जमाने से और अब जमाने के लिए #हमसे।


bewafa status in urdu

गहराई प्यार में हो तो #बेवफाई नहीं होती, सच्चे प्यार में कहीं #तन्हाई नहीं होती, मगर प्यार ज़रा #संभल कर करना मेरे दोस्त, प्यार के ज़ख्म की कोई #दवा नहीं होती।


girl bewafa shayari

दिल ने बेवफा कह कर मात खायी थी और दोस्त ने तुझे बाजारू कह कर लात खायी थी। 


shayari photo bewafa

मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी हार हो तुम,हां मेरा प्यार हो तुम...


Bewafa Shayari in Hindi 2023

तू अब उदास जो बैठेंगा सामने उनके....तो फिर वो रहम करेंगे, मोहब्बत नहीं...


bewafa log shayari

उसकी बाहों में सोने का,अभी तक शौक है मुझको...मोहब्बत में उजड़ कर भी मेरी आदत नहीं बदली...


bewafa status photo

सबको मेरे बाद रखना...आप मेरे हो याद रखना..!


wafa shayari in hindi

तेरी यादें.....कांच के टुकड़े...और मेरा दिल ....नंगे पाँव !


wafa shayari urdu

खाली नही ग़म से दिल का कोना कोई, हम रहे ना रहे हम पर मत रोना कोई....


💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

यह भी पढ़े :-




Shayari On Bewafa



Shayari On Relationship

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙
Hope You Like To Read This Post Collection of Bewafa Shayari Hindi Status in 2023 for Whatsapp. Thanks for reading, I hope you liked to Read These statuses. If you Really like them So Please share them on Whatsapp, Facebook, and other social media sites by clicking the share buttons given below. If you have any lines in your mind About Bewafa Status Shayari in Hindi 2023 or wanna share something then Please Comment in the Post. 

Post a Comment

2 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Please Do Not Comment Any Spam Link in That Box

×