Type Here to Get Search Results !

(Best 101+) Shayari on Kajal 2023 | Kajal Shayari, Status, Quotes, Poetry, SMS & Message in Hindi

   Hello Friends!!! I Hope you All are well. Today I will Try To provide you with some Trending, unique and Best Content only On CoolShayari143 Blog. So, In this Post, I am Going to Share Shayari On Kajal in Hindi With Photos. You Can read those Best Shayari On Kajal 2023 For Whatsapp status and You Can copy the best lines you like.

Shayari on Kajal 2023

I am Damn sure your friends will also like these Latest Kajal Shayari 2023. So scroll the page and read below the Kajal Hindi Shayari 2023 for whatsapp and Choose the best one you like as your Best Kajal Status in Hindi 2023. You can also share this post with your friends by clicking the social share icons given in downside bar...

Below are 101+ Best Shayari On Kajal, Kajal Shayari, Status, Poetry, Quotes, SMS & Message in Hindi 2023, Lets Get Started :)


New Shayari On Kajal in Hindi 2023

kajal shayari in hindi

Kajal Shayari 

सच्चा प्यार तो वहीं हैं, जो आंखों से काजल बहने ना दे👁👁और होठों 💋पे लिपस्टिक 💄रहने ना दे।...👀🥰❤️ 

kajal shayari hindi 

उस माँ का आँचल उदास लगता है किसी के आंख का काजल उदास लगता है जब से गया है वो गाँव का लाडला बॉर्डर पर तबसे गाँव का पीपल उदास लगता है।...👀🥰❤️ 

kajal shayari rekhta 

मोहब्बत का घना बादल बना देता तो अच्छा था उसकी आंख का काजल बना देता तो अच्छा था अब उसे पाने की ख्वाहिश मुझे जीने नहीं देती ए खुदा मुझे पागल बना देता तो अच्छा था।...👀🥰❤️ 

kajal shayari image 

आज कुछ बुझी बुझी सी शाम है जनाब गौर से देखा तो वो काजल लगाना भूल गए।...👀🥰❤️ 

kajal shayari urdu 

चला जाऊँगा मैं धुंध के बादल की तरह, देखते रह जाओगे मुझे पागल की तरह, जब करते हो मुझसे इतनी नफरत तो क्यों, सजाते हो आँखो में मुझे काजल की तरह।...👀🥰❤️

2 line kajal shayari

काजल पर शेर

kajal shayari photo 

तूम बहुत खूबसूरत हो आंखों में काजल लगाया करो, मैं तो कहता हूँ आंखों में काजल ही नही, गले मे नीबू मिर्ची और चप्पल भी लटकाया करो।...👀🥰❤️ 

kajal shayari in english 

कुछ 👩 लडकिया हज़ार 💄Makeup कर ले पर लड़की नही लगती, और ☝ एक 👉👸 वो है जो सिर्फ 👀 काजल लगाकर हमारी जान ले लेती है।...👀🥰❤️ 

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

kajal shayari photo hindi 

मैने  इस  दिल को उसके नाम कर रक्खा है, जिसने मेरी आँख को ये आराम कर रक्खा है, अपनी उन भूरी निगाहों मे यूँ लगा कर काजल, उसने मेरे कत्ल का इंतेजाम कर रक्खा है, उसकी मुस्कुराहट को लिख कर चांदनी मैंने, उस चाँद का हर किस्सा तमाम कर रक्खा है, एक उसी का नाम है जो छिपा लिया मैंने, पर उसका जिक्र सर-ए-आम कर रक्खा है।...👀🥰❤️ 

kajal shayari pic 

कह रहे थे उन्हे ढलती लाल शामे पसंद है, हमने काजल क्या लगाया, अब रातो से मुहब्बत कर बैठे हैं।...👀🥰❤️ 

kajal shayari photo 

खिडकियों को खुला छोड़ कर वो आंखों में काजल लगाती है, इसी तरह से हर रोज वो मेरे दिल को खूब जलाती है।...👀🥰❤️

kajal par kavita

काजल उर्दू शायरी

kajal ki shayari photo 

मेने कहा था मुझे कयामत देखनी हैं, उसने कहा ठीक है मैं काजल लगाकर आती हूं।...👀🥰❤️ 

kajal wali aankhen shayari 

हाँ", चाँद भी... काजल लगाता है,_ मैंने देखा है उसकी ♥️आँखों में झांक कर।...👀🥰❤️ 

kajal ke upar shayari 

उसकी आँखों का पिघलता काजल आसमान पर गिरा और रात कर गया।...👀🥰❤️ 

kajal bindi shayari 

जुल्फे भी खुली थी काजल भी लगा रखा था झुमके ने तो जालिम अलग ही उधम मचा रखा था।...👀🥰❤️ 

kajal bewafa shayari 

काजल  की पहरेदारी में, कुछ तो खामी है, दबे पाँव तेरे सपने आ जाते हैं आँखों में।...👀🥰❤️

nashili shayari

नैना पर कविता

kajal shayari english 

काजल का लश्कारा लागे किरकिरा, सुरमा सहा ना जाए... Haaaye... जिन नेनन मे मेरा यार बसे , फिर दूजा कौन समाए।...👀🥰❤️ 

kajal shayari funny 

तेरी आँखें बताती है तू कितनी रात ना सोई.. घना काजल लगाने से अकेलापन नहीं छिपता।...👀🥰❤️ 

kajal funny shayari in hindi 

वो काजल से धार लगाती है अपने नैनों की कटारों को, और घायल कर जाती है हम जैसे बेचारों को।...👀🥰❤️ 

kajal shayari hindi image 

थोड़ा काजल लगा लिया थोड़ी मुस्कान बिखेर दी.... तुम तो सज गए हुज़ूर पर हमें तबाह कर दिया।...👀🥰❤️ 

kajal name shayari hindi 

क्या कहा मेरी शायरी अब पहले जैसी बात नही, अब क्या कहूँ मैं.. तुमने भी तो काजल लगाना छोड़ दिया है।...👀🥰❤️

काजल शायरी your quotes

काजल पर गजल

happy birthday kajal shayari hindi 

उधार मांगा है, उनकी आँखों का काजल अपनी शायरी के लिए, शर्त उसने भी रख दी कि शायरी उनकी आँखों पर ही हो।...👀🥰❤️ 

tera kajal shayari in hindi 

गहरे रंग से इश्क़ लाजमी है ज़नाब। चाहे वो काली काजल हो,या साँवली सी चाय।...👀🥰❤️ 

kajal shayari in hindi 

समन्दर सी भरी आँखों में काजल लगानेसे क्या होगा, इतना ना सजाओ खुद को, वरना आईना भी आपका दीवाना होगा।...👀🥰❤️ 

kajal shayari in hindi image 

निकल आते हैं आँसू गर जरा सी चूक हो जाये, किसी की आँख में काजल लगाना खेल थोड़े ही है।...👀🥰❤️ 

kajal name shayari image 

काश तेरी आंखो का काजल बन जाऊं इतना प्यार कर की मै पागल बन जाऊं।...👀🥰❤️

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

काजल शायरी रेख़्ता

काजल पर शायरी रेख़्ता

kajal par shayari in hindi 

आंखें क्या कम थी जो उस पर काजल लगाती हो* इश्क़ में क़त्ल के तुम भी क्या हुनर आजमाती हो।* मरते होंगे तुम्हारे ईश्क के लीए बहोत लोग* हमें कैसे मारोगी तुम पहेले से ही मर चुके है जो।...👀🥰❤️ 

kajal ki shayari 

चूड़ी पायल विंदिया काजल गजरा सब पड़े रहने दो, खींच केे बाँधों जुल्फ़ों को एक लट गाल पे रहने दो।...👀🥰❤️ 

kajal par shayari 

चला जाऊँगा मैं धुंध के बादल की तरह, देखते रह जाओगे मुझे पागल की तरह, जब करते हो मुझसे इतनी नफरत तो क्यों, सजाते हो आँखो में मुझे काजल की तरह।...👀🥰❤️ 

kajal ki shayari in hindi 

आंखों में काजल लगा ले हम लेकिन इस दिल में दाखिल होने में दौर गुजर न जाए कहीं।...👀🥰❤️ 

kajal naam ki shayari 

में इतना प्यार दूं उन्हें ‌के पागल हो जाऊं। वो रोज भरे‌ मुझे आंखों ‌मे‌ अपनी, ऐ खुदा में उनकी आंखों का काजल हो जाऊं।...👀🥰❤️

खूबसूरत आँखों की शायरी

kajal status in hindi

kajal wali aankho shayari 

आँखों के नीचे थोड़ा सा काजल ढलक गया है.. आज फिर इन मासूम आँखो को तेरी यादों ने रुलाया हैं।...👀🥰❤️ 

kajal lagi aankho par shayari 

इश्क हर रंग मे रंग जायेगा मेहबूब जब छत पे नजर आयेगा हो जाये आसा ये ज़िन्दगी जीने का फलसफा मिल जायेगा दिल तो चाहता है चुरालू आँखो से तेरे काजल करू कुछ येसा के  इश्क मेरा... तुझे रात भर जगायेगा।...👀🥰❤️ 

kajal name ki shayari photo 

तुझसे जुड़के मुझपे लगा जो कलंक, मैने काजल समझकर आँखो मे सजा लिया.. तुझसे जुदा होके मिला जो सबक, मैने आँसू छुपाकर जहन मे बिठा लिया।...👀🥰❤️ 

kajal name ka shayari 

❤देखकर काजल की लकीरें उनकी आँखों पे...!❤️ पहली दफ़ा ये जाना कि,❤ चाँद की ख़ूबसूरती रात से क्यूं हैं।...👀🥰❤️ 

kajal shayari love 

रातों को रो रो कर, सुबह आँखो को सजाया है मैने, ये ना कहना काजल फैल गया है।...👀🥰❤️

2 line shayari on kajal

do line kajal shayari

kajal name par love shayari 

शाम की लाली रात का काजल सुबह की तकदीर हो तुम हो चलता फिरता ताजमहल साँसे लेता कश्मीर हो तुम।...👀🥰❤️ 

love kajal shayari image 

सुनो, अरे तुमसे ही कह रहा हूं काजल जब लगाती है तो कयामत लगती हो।...👀🥰❤️ 

kajal wali shayari 

करके काजल से दोस्ती एक दिन में भी उतरूंगा तेरी आंखो में।...👀🥰❤️ 

kajal name shayari 

जिस दिन मोहब्बत जतानी हो उसे उस दिन काजल गहरा लगाती है वो।...👀🥰❤️ 

kajal name shayari wallpaper 

लगा लेना काजल 👁️👁️अपनी आँखों में जरा, ख्वाब बनकर 😍दाखिल होने का इरादा है मेरा।...👀🥰❤️ 

shayari on kajal 

🌹कभी काजल, कभी पायल, कभी चाहत बताते हो। 🌹मेरे महबूब! कहां से तुम, खयाल-ओ-इश्क लाते हो।...👀🥰❤️ 

shayari on kajal name girl 

सजती सवरती तो #सरकार मेरे लिए ही हैं कभी काजल इधर उधर हो जाने पर भी मैं उसे खूबसूरत ही कहता हूँ।...👀🥰❤️ 

shayari on kajal in urdu 

जितना भी रुलाना था वो रुला कर गया, इक दाग़  जिस्म पर  वो लगा कर गया, आया था मेरी आँखों का काजल बनने, सुरमे की तरह आँख को रुलाकर गया।...👀🥰❤️ 

kajal par shayari 

सारा काम तो इन नशिली आँखों का हैं,😇 फिर भी क्यू काजल बदनाम हैं।...👀🥰❤️ 

kajal par shayari image 

कुछ और नही करना तुझे, मुझे दिवाना बनाने के लिए, तेरी आंखों का काजल ही काफी है, मेरी धड़कनों को बढ़ाने के लिए।...👀🥰❤️ 

kajal name par shayari 

काजल से कह दो इतराना छोड़ दे, ये आंखे बिना उसके भी कहर ढाती है।...👀🥰❤️ 

kajal shayari in urdu

देखकर काजल की लकीरें उनकी आँखों में, पहली दफ़ा ये जाना कि ये चाँद की ख़ूबसूरती रात से क्यूं है।।...👀🥰❤️ 

kajal romantic shayari 

तौलिये में काजल पोंछ लेना,शीशे पे बिंदी लगा देना, बड़ा आसान है उनका हर जगह कब्जा कर लेना।...👀🥰❤️ 

kajal shayari sms 

निगाहों ke जादू पर अब यकीं nahi  करते.. ये काजल ke घेरे अंधा कर देते hai इश्क़ में।...👀🥰❤️ 

kajal sad shayari 

कुछ लड़कियां आँखों में इतना काजल लगा लेती है कि इतने काजल से चार जोड़ी जुते पोलिश हो जाये।...👀🥰❤️ 

kajal par kavita 

ये जुल्फें तुम्हारी काली काली, ठीक उसके नीचे कानों की बाली.♥️ हाय उससे भी प्यारी होठों की लाली, उस पर जान तुम्हारे नाक_की_बाली.♥️ आंखों मे जो काजल तुमने लगाया, उसी ने उडाई सागर की नींद सारी.♥️ ये जो गुलाबी गालों की रंगत है जानू ये मेरे लिए है मधुर जाम की प्याली।...👀🥰❤️ 

kajal ke upar shayari 

हमारी पहली मुलाक़ात पे मिलने को, वो कुछ ऐसे सज-संवर के आई थी।...👀🥰❤️ कानों में झुमका, आंखों में काजल और, काली सी साड़ी' पहन के आई थी।...👀🥰❤️ 

kajal i love u shayari 

उसका काला टीका किसी सुदर्शन से कम नहीं माँ_एक उँगली काजल से सारी बलायें टाल देती है।...👀🥰❤️ 

kajal naam ki shayari video 

काजल को बनाया है पहरेदार आंखों का, साहिब...तेरे सिवा आंखों में कोई बस ना पाए।...👀🥰❤️ 

kajal shayari wallpaper 

नज़रों के सामने से मै , तेरा काजल चुरा ले जाऊंगा। मेरे आँसुओं को तुम देखो उससे पहले ही, तुम्हे तुम्हारे ख्वाबों से मिलवाऊंगा।...👀🥰❤️ 

kajal wali shayari 

तेरे बाद मेरे बाल नहीं सँवरे कभी मेरे बाद तू काजल लगाए फिरती है।...👀🥰❤️ 

kajal wala shayari 

मेरे होश उड़ाए है तेरे नैनो ने, तुम जरा काजल कम लगाया करो।...👀🥰❤️

kajal romantic status

आंख से बिछड़े काजल को तहरीर बनाने वाले, मुश्किल में पड़ जाएंगे तस्वीर बनाने वाले।...👀🥰❤️ 

kajal sms in hindi

एक मायने में आँखों की हद है ये काजल, पर तुम्हारी आँखों में हसीन बेहद है ये काजल।...👀🥰❤️ 

shayari on kajal for gf

काजल, आँखे , जुल्फ़े, झुमका, चेहरा, बिंदिया, दिल हार गए हम तुम्हे बेनकाब देखकर।...👀🥰❤️

shayari on kajal for crush

इन रस भरी आंखों में हया खेल रही है, दो ज़हर के प्यालों में क़ज़ा खेल रही है।...👀🥰❤️ 

shayari for kajal 

लगा लेना काजल अपनी आखो मे जरा, ख्बाब बनकर दाखिल होने का इरादा है मेरा।...👀🥰❤️ 

shayari on kajal with photos

चांदनी रात भी जल जाये जब तू काजल लगा के आए, ये दिल भी मेरा हलचल मचाये जब तू काजल लगा के आए।...👀🥰❤️ 

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

Hope You Like To Read This Post Collection of Zindagi Shayari, Status, Poetry, Quotes, SMS & Message in Hindi 2023 for Whatsapp. Thanks for reading, I hope you liked to Read These statuses. If you Really like them So Please share it in whatsapp, Facebook and other social Media sites by clicking the share buttons given below. If you have any lines in your mind About Shayari On Zindagi In Hindi or wanna share something then Please Comment in the Post.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×