Type Here to Get Search Results !

(Best 101+) Happy Hug Day Shayari {हग डे शायरी 2023}

Happy hug day shayari in hindi 2023, Hug day par shayari, Hug Day ki Shayari hindi me, Hug day special shayari, Hug day 2023 shayari in hindi, Hug day hindi shayari, Hug day shayari, messages, sms, quotes, wishes, status in hindi, Hug day shayari in hindi for girlfriend boyfriend, Shayari on hug day in hindi, Hug day shayari collection in Hindi.

Hello friends Welcome To Coolshayari143 Blog, Hug Day also holds special importance in Valentine's Week. It is celebrated every year on 12 February in this week. Here we have shared Latetst Hug Day shayari with photos which will make your day very memorable.

Happy Hug day shayari, messages, sms, quotes, wishes, status in hindi
hug day shayari in hindi

I am Damn sure your friends will also like these Latest Hug Day Shayari Photos 2023. So scroll the page and read below the Hug Day Shayari in Hindi 2023 for WhatsApp and Choose the best one you like as your Best Hug Day Shayari Images in Hindi 2023. You can also share this post with your friends by clicking the social share icons given in the downside bar...

Below are 101+ Happy Hug Day Shayari, Status, Poetry, SMS And Messages in Hindi 2023 With Photos, let's Get Started :)

Hug Day Shayari in Hindi 2023

Hug day shayari, messages, sms, quotes, wishes, status in hindi
2 line hug shayari

हैप्पी हग डे शायरी 2023

तुझे देखा तो ये जाना सनम, प्यार होता है दीवाना सनम, अब यहाँ से कहा जाए हम, तेरी बाँहों में मर जाए हम।

हग डे स्पेशल शायरी

एक ही तमन्ना, एक ही आरजू, बाँहों में पनाह में तेरे, सारी जिंदगी गुजर जाये।

हग डे पर बेहतरीन शायरी इन हिंदी

जब भी तू अपनी बाहों में लेती है मुझे, यह जमीं चाँद से बेहतर नजर आती है हमें।

Hug Day Wallpapers For Couples

दिल की एक ही ख़्वाहिश हैं..धड़कनों की एक ही इच्छा हैं.. के तुम मुझे अपनी बाहों में पनाह दे दो, और में खो जाऊ।....Happy Hug Day Baby

प्रेमियों के लिए हग डे शायरी हिंदी में

मुझे तेरी ही बाँहों में उम्रकैद की सजा चाहिए, तुझसे मोहब्बत की है ये गुनाह है मेरा।

━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Also Read:-









━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

hug shayari 2 line

Happy Hug Day Shayari
tight hug shayari in hindi

हैप्पी हग डे शायरी

तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते।

हग डे 2023 की शायरी

एक बार तो मुझे से सीने लगा ले, अपने दिल के भी सारे अरमान सजा ले, कब से है तड़प तुझे अपना बनाने की, आज तो मौका है मुझे अपने पास बुला ले।

प्रेमियों के लिए हग डे शायरी हिंदी में

मुझको फिर वही सुहाना नजारा मिल गया, नज़रों को जो दीदार हरा मिल गया, और किसी चीज की तमन्ना क्यों करूँ, जब मुझे तेरी बाँहों में सहारा मिल गया।

हग डे 2023 हिंदी शायरी

कोई कहे इसे जादू की झप्पी, कोई कहे इसे प्यार, मौका है खूबसूरत, आ गले लग जा मेरे यार।

Hug Day शायरी

हमको हमी से चुरा लो, दिल में कही तुम छुपा लो, हम अकेले हो ने जाये दूर तुमसे, पास आओ गले से लगा लो।

romantic hug shayari in hindi

Happy Hug Day Shayari With Photos
hug shayari image hindi

Happy Hug Day Shayari 2023

लाखों पल गुजारने हिया यूँ ही मुझको, तेरी बाँहों में रह कर कभी मेरा दिल नहीं भरता।

Happy Hug Day Shayari In Hindi

लग जा गले से ये रात फिर न आएगी, किस्मत भी शायद हमको फिर न मिलाएगी, बाकि है बस चाँद सांसे इस दिल में, रूह भी न जाने कैसे तेरे बिन रह पाएगी।
 

Happy Hug Day Hindi Shayari

देखा है जबसे तुझको मेरा दिल नहीं है बस में, जी चाहे आज तोड़ दूँ दुनिया की सारी रस्में, तेरा साथ चाहता हूँ तेरा हाथ चाहता हूँ, बाँहों में तेरी रहना मैं दिन रात चाहता हूँ।

Hug Day Love Shayari in Hindi For Lovers

दिल की एक ही ख्वाहिश है, धड़कनों की एक ही इच्छा है, की तुम मुझे अपनी बाहों में पनाह दे दो, और मैं इनमे खो जाऊँ।

Hug Day Ki Shayari Hindi Mai

सिर्फ एक बार गले से लगाकर मेरे दिल की धड़कन सुन, फिर लौटने का इरादा हम तुम पर छोड़ देंगे।

hug day shayari hindi

Happy Hug Day Shayari 2023
romantic hug shayari for girlfriend

Hug Day Shayari With Image

मजबूती से बाहों में इस कदर थाम लूं तुझे, की मेरे इश्क की कैद से तू चाहकर भी ना छूट सकें।

Hug Day Shayari in English

Let Me Live And Die In Your Arms. Just Like This, Let Me Continue To Love You. Let Me Live And Die In Your Arms.

hug love shayari

हम अपनी रूह तेरे, जिस्म में छोड़ आये है, तुझे गले से लगाना तो एक बहाना था.. 

hug shayari in hindi for girlfriend

तुम्हारी बाँहों में मुझे जन्नत मिल गयी सारी, जब जीते जी जन्नत मिल गयी, तो मरने के बाद और क्या चाहिए।

Hug Day Hindi Shayari

लग जा गले से ये रात फिर न आएगी, किस्मत भी शायद हमको फिर न मिलाएगी, बाकि है बस चाँद सांसे इस दिल में, रूह भी न जाने कैसे तेरे बिन रह पाएगी।

━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Also Read:-









━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

hug day shayari for wife

Happy Hug Day Shayari With Images
shayari on hug in hindi

हग डे की शायरी

कोई कहे इससे जादू की झप्पी, कोई कहे इसे प्यार, मौका खूबसूरत है, आ गले लग जा मेरे यार।

Hug Day Quotes For Husband in Hindi

अपनी बाँहों में मुझे बिखर जाने दो, साँसों से अपनी मुझे महक जाने दो, दिल बेचैन है कबसे इस प्यार के लिए, आज तो सीने में अपने मुझे उतर जाने दो।

Hug Day Shayari for love in Hindi

तुझे देखा तो ये जाना सनम, प्यार होता है दीवाना सनम, अब यहाँ से कहा जाए हम, तेरी बाँहों में मर जाए हम।

Hug Day Shayari Image

बातों बातों में दिल ले जाते हो, देखते हो इस तरह जान ले जाते हो, अदाओं से अपनी इस दिल को धड़कते हो, लेकर बाहों में सारा जहाँ भूलते हो।

Hug Day Shayari for Friend in Hindi

इतना ना तड़पाओ मेरे दिल को, इतना ना सताओ मेरे बाहों को, इतना ना छुपाओ तेरे प्यार को, आग दोनों तरफ लगी है, आप ले लो मुझे अपनी बाहों में।

hug day shayari 2023 

Happy Hug Day Shayari
romantic hug shayari for boyfriend

Hug Day Shayari for GF in Hindi

मुझसे दिल की मायूसी यूँ छुपाई नहीं जाती है, गले लगाती हो तो दिल की धड़कने हँसने लगती हैं।

Hug Day Shayari for love in Hindi

मन ही मन करती हूँ बातें, दिल की हर एक बात कह जाती हूँ, एक बार ले लो बाहों में अब तो सजना, यही एक बात कहते कहते रूक जाती हूँ, "हैप्पी हग डे माय लव"

Hug Day Shayari Hindi Me

दिल की बातें कितना छुपाओगी, अब तो कह दो, अगर इन बैचेन निगाहों में इश्क है, तो गले लगा लो।

Hug Day Shayari in Hindi font

लिपट जाओ फिर एक बार गले हमारे, कोई दीवार ना रहे बीच हमारे तुम्हारे, लिपट जाती जरूर अगर जमाने का डर ना होता, बसा लेती मैं तुम्हें अगर सीने मैं घर होता।

Hug Day Sms In Hindi For Girlfriend

हर वक्त तेरी जरुरत एक सी नहीं होती, कभी तुझे सीने से लगाने को जी चाहता है, और कभी सीने से लग जाने को।

hug day shayari friend

Happy Hug Day Shayari With Photos
romantic hug shayari for husband

हग डे पर बेहतरीन शायरी

इतना ना तड़पाओ मेरे दिल को, इतना ना सताओ मेरे बाहों को, इतना ना छुपाओ अपने प्यार को, आग तो दोनों तरफ ही लगी हैं आओ ले लो मुझे अपनी बाहों में।

Hug Day Shayari in Hindi

मुझको फिर वही सुहाना नजारा मिल गया, नज़रों को जो दीदार हरा मिल गया, और किसी चीज की तमन्ना क्यों करूँ, जब मुझे तेरी बाँहों में सहारा मिल गया।

हग डे शायरी फॉर गर्लफ्रेंड

देखा है जब से तुमको मेरा दिल नही है बसमे, जी चाहे आज तोड़ दूं दुनिया की सारी रस्में, तेरा हाथ चाहता हूँ, तेरा साथ चाहता हूँ, बाहों मैं तेरी रहना मैं दिन रात चाहता हूँ।

Best Hug Day Shayari in Hindi for GF/BF

मैं तेरी ज़ुल्फ़ों और आँखो में खोया रहता हूँ, बस इसी तरह ज़िंदगी को जीने चाहता हूँ।

Romantic Hug Day Shayari 2023

मुझे बाँहों में बिखर जाने दो, अपनी मुस्कुराती साँसों से महक जाने दो, दिल मचलता है और सांसे रूक जाती है, अब तो सीने में आज मुझे उतर जाने दो, हग डे पर एक हग तो दे दो।

hug day shayari for best friend

Hug day shayari, messages, sms, quotes, wishes, status in hindi
hug day shayari 2023  in english

Hug Day Par Shayari in Hindi

ये सर्द हवाएं कह रही है, तुझे गले से लगा लूँ, छुप जाऊं तेरी बाहों में, और दुनिया को बुला दूँ।

Hug Day Shayari In Hindi For Girlfriend

मुझे तेरी ही बाँहों में उम्रकैद की सजा चाहिए, तुझसे मोहब्बत की है ये गुनाह है मेरा।

Shayari On Hug Day in Hindi

नाराजगियां भी कबूल थी आपकी मगर, एक बार गले से हमें लगाया तो होता।

Hug Day Shayari Hindi

इत्तेफाक से जब वो चूम लेते है मेरे माथे को, दिल चाहता है ये वक्त, ये जिंदगी यही रूक जाये।

Hug Day Special Shayari

तुम गले मिले तो लगा ऐसे, पिछले जन्म की बिछड़ी रूह मिली हो जैसे।

Happy Hug Day 2023 Shayari in Hindi

जैसे रोमियो ने जूलियट को, जैसे लैला ने मजनू को, और जैसे हीर ने राँझा को गले लगाया था, बस उसी तरह तुम मुझे गले लगा लो।

Happy Hug Day SMS 2023

तुम्हारी बाँहों में मुझे जन्नत मिल गयी सारी, जब जीते जी जन्नत मिल गयी, तो मरने के बाद और क्या चाहिए।

Hug Day Sms In Hindi

आके तेरी बाहों में, हर शाम लगे सिंदूरी, मेरे मन को महकाया, तेरे मन की कस्तूरी।

Hug Day Sms In Hindi For Girlfriend

मुझे भी जरुरुत है तेरी बाहो की, दुनिया के वजूद और दुनिया के रास्ते बहुत कमजोर है।

Hug Day 2 Line Shayari in Hindi

बाँहों के दरमियाँ अब दूरी न रहे, सीने से लगा लो कोई चाहत अधूरी न रहे।

Hug Day Quotes For Husband in Hindi

तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते।

Hug Day Quotes For Girlfriend in Hindi

उसने कहा दिल मे मुझे रख लो, मैंने कहा दिल ही तुम रख लो।

हग डे हिंदी शायरी

एक प्यारा दोस्त एक तकिया की तरह होता है, जब आप थके हुए होते हैं तो आप उस पर सोते हैं, जब आप दुखी होते हैं तो आप उस पर आँसू गिराते हैं, जब आप गुस्से में होते हैं तो आप उसे घूंसा मारते हैं, और जब आप खुश होते हैं तो आप उसे गले लगा लेते हैं।

Hug Day Messages in Hindi for Girlfriend

कभी यूँ भी हो की मैं पहलू से उठूँ तेरे, और तूम पकड़कर फिर से बाहों में ले लो मुझे।

━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Also Read:-









━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Hope You Like To Read This Post Collection of Latest Happy Hug Day Shayari, Status, Poetry, SMS And Messages in Hindi 2023 With Photos for Whatsapp. Thanks for reading, I hope you liked to Read These statuses. If you Really like them So Please share them on Whatsapp, Facebook, and other social media sites by clicking the share buttons given below. If you have any lines in your mind About Trending Happy Hug Day Shayari, Status, Poetry, SMS And Messages in Hindi 2023 With Photos or wanna share something then Please Comment in the Post.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×