Type Here to Get Search Results !

(Best 151+) शायरी की डायरी | Shayari Diary | Shayari Ki Diary in Hindi 2022

 Hello Friends!!! I Hope you All are Well. Today I will Try To provide you some Trending, unique and Best Content only On CoolShayari143 Blog. So, In this Post I am Going to Share New Best Shayari Ki Diary in Hindi 2022 For Photos. You Can read those Best Shayari Diary in Hindi 2022 Whatsapp status and You Can copy the best lines you like.

shayari Ki Diary in hindi 2022
sayri ki dayri hindi


I am Damn sure your friends will also like these Latest Best Shayari Ki Diary in Hindi 2022. So scroll the page and read below the Best Shayari Diary in Hindi 2022 for whatsapp and Choose the best one you like as your Best Shayari Ki Diary in Hindi 2022. You can also share this post with your friends by clicking the social share icons given in downside bar. 

Below are 101+ Best Shayari Ki Diary 2022, Lets Get Started :)


Best Shayari Ki Diary in Hindi 2022

shayari Ki Diary in hindi 2022
sayri ki dayri hindi


sayri ki dayri hindi

वैसे तो रातों में नींद नही आती मुझे, पर ख़्वाबों में उसे देखने के लिए सोना पड़ता है..❤️❤️

shayari ki diary

ब्लॉक ही करना था तो पहले ही कर देती,😒😒पूरे लॉकडाउन में लूडो क्यों खेली मेरे साथ..??..❤️❤️

shayari diary

माफिया नाम ऐसे ही नहीं लिखा जाता है, वारदात करनी पड़ती है ,जो हमने आज करली है..❤️❤️

sayri ki dayri

आज सुबह Inbox में एक देवी का Hi लिख के मैसेज आया था, तब से प्रार्थना कर रहा हूँ कि देवी के रूप में कोई दानव ना हो😂..❤️❤️

shayari ki dayari

बेमिसाल थी मोह्हबत मेरी, तभी आज बेख्याली बना फिर रहा हूँ।..❤️❤️

meri dayri

इतनी खामोशी से जिंदगी जी रहा हूँ कि, खुद की चीखें भी सुनाई नही दे रही मुझे..❤️❤️


diary ki shayari in hindi

sayri ki dayri hindi
New Shayari Ki Dayri


sayri ki dayri in hindi

तेरी सारी नफरते लेके भी हम सिर्फ़, तेरा ही खयाल करते है😞 हा हमें कबूल हैं कि हम सिर्फ़ और सिर्फ़ तुझसे प्यार करते हैं..❤️❤️

sayri ki dayri love

जिससे कोई उम्मीद तक नही होती, अक्सर वही लोग कमाल करते हैं!..❤️❤️

━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Also Read:-










━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

shayri ki dayri sad

तोड़कर फेंक दी उसने मेरी तोहफे में दी हुई पायल, और बोली अगर खनकेगी तो तेरी याद बहुत आएगी..❤️❤️

shayri ki dayri in hindi

तुम आओ कभी दस्तक तो दो दर -ए-दिल पर, मोहब्बत उम्मीद से कम हो तो सजा -ए- मौत दे देना✍️..❤️❤️

shayri ki dayri hindi

लड़की हँसी मतलब..............जोक सच में फनी है..😂😂

shayri ki dayri love

My whole life depended on जो होगा देखा जाएगा....🙄 और फिर जो होता है देखा नहीं जाता.......😭😂😂😂😂😂😂

diary se shayari in hindi

sayri ki dayri in hindi
sayri ki dayri hindi

breakup diary shayari in hindi

दुपट्टा फंसा था आज पडोसन का, मेरी शर्ट की बाजू में.......छुड़ाने के लिए करीब आने ही वाली थी कि बटन ही टूट गया..❤️❤️#निकम्मे दर्जी🤣😜

diary ki shayari

अड़े थे ज़िद पेे UPSC निकाल के छोड़ेगें, साला पसीने छूट गए Group D निकालने में।।..❤️❤️

meri diary shayari

लगता है आज आपके पास दर्द बहुत हैै, दोस्ती में मात खाए हो या यादों में किसी और की हुकूमत है🖤..❤️❤️

meri diary sad shayari

हमेशा हँसते मुस्कुराते लोग...ज़ोर से गले लगाये जाने पर रो देते हैं..❤️❤️

diary shayari

अच्छा है फोन📱  Battery🔋से चलता है नहीं तो....😱 हम लोग पेट्रोल भराते - भराते कंगाल हो जाते.....❤️❤️

zindagi ki diary hindi

कुछ बातों का दिल में ही दफ़न हो जाना सही होता है, क्योंकि उन बातों को समझने वाला इंसान भी तो चाहिए।..❤️❤️

apni diary shayari

sayri ki dayri in hindi
sayri ki dayri

shayari ki diary romantic

मेरी मुहब्बत के अपने ही उसूल है.....तुम करो न करो .. पर मुझे साँसों के टूटने तक रहेगी..❤️❤️

shayari ki diary motivation

मैने पूछा चाँद से कि देखा है कहीं, मेरे यार सा हंसी 😘😍 चाँद ने कहा- पी रखी है क्या इतना ऊपर से कैसे दिखेगा? 😂😂..❤️❤️

dairy ki shayari

घसीटा ने घसीटा को घसीटा के घर तक घसीटा, किसी में हैं हिम्मत जो इसकी English बना सके 😂😂❤️❤️

dairy shayari

जिन्दगी मुझे सम्भाल ले क्योंकि अभी मैं नादान हूं, किस तरह से पहचान लेते हैं लोग चेहरे से अभी मैं उससे अंजान हूं🖤..❤️❤️

breakup diary in hindi

उनसे कहना की क़िस्मत पे इतना नाज ना करे, हमने बारिश में भी जलते हुए मकान देखे है🌹💕😊❤️❤️

meri dairy se sad shayari

इश्क में तुम्हें हम क्या बताएं किस कदर चोट खाए हुए हैं, अब एक नहीं हम पांच को पटाए हुए हैं।..❤️❤️~ धोखा खाया आशिक़🤣😜😂😜

shayri ki dayri photo

sayri ki dayri hindi
sayri ki dayri

dayri ki shayri in hindi

दुनिया वाले कहते हैं कि तू हर किसी का दिल जीत लेता है....पर उन्हें क्या पता मैं तो अपना भी हार बैठा हूं...❤️❤️

meri diary se shayari

हमें पता है तुम कहीं और के मुसाफिर हो, मेरा घर तो बस रास्ते में पड़ता है 😊..❤️❤️

shayri ki dayri in hindi sad

चाहत भी दिल की बड़ी अजीब होती है.मांगती भी वो है, जो मुकद्दर में नहीं होता💔🥺..❤️❤️

shayari ki dayari sad

अपनी फ़ीकी सी ज़िन्दगी, में तड़का लगाइये..☞🔥..❤️❤️

diary se shayari

ज्यादा दूर मत जाइए, अपनी पड़ोसन को पटाइये..❤️❤️

shayari ki diary love

हाँ ...इश्क है तुमसे ...गुलामी ना समझो ...हवा सा बहता सफर हु मैं ...नदी का ठहरा पानी ना समझो ...शांत रहकर कुछ समझाने मैं मजा अलग है, मुझे गुंगो की फौज का सेनानी ना समझो ..कृष्णा वाली बांसुरी ,,या शिव का तांडव ..आता तो सब कुछ है मुझे ...इश्क की pitch का धोनी हू मैं ..पहली बॉल पर आउट होने वाला खिलाड़ी ना समझो ..❤️❤️

meri diary ki shayari

shayari diary
sayri ki dayri in hindi

meri daayri sad shayari

बारिश की तरह कभी तुम भी बरस जाओ मुझ पर...®️ मैं #भीगना चाहता हूँ, तुम्हें महसूस होने तक...❤️❤️

dairy milk shayari

वायरस गया तेल लेने ब्रेकिंग न्यूज इंदौर में मनचाहा प्यार दिलाने वाले, हकीम की बीबी पड़ोसी के साथ फरार...❤️❤️

shayari ki diary in hindi

वैसे तो झूठ है, पर यही सच रहने दो, मैं याद हूं उन्हें, मुझे ये वहम रहने दो..❤️❤️

dairy ki shayri

मुसाफिर कल भी था मुसाफिर आज भी हूँ, कल अपनों की तलाश मे था, आज अपनी ही तलाश मे हूं..❤️❤️

shayari ki dayari love

ये तुम्हारी गलत सोच है, कि वो सिर्फ तुम्हारी है, हमारी भी है वो ....😅😅😅 और शायद बहुत लोगों की भी होगी..❤️❤️

dayri ki shayari

हुस्न का क्या काम सच्ची मोहब्बत में, रंग सांवला भी हो तो यार कातिल लगता है.....❤️❤️

━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Also Read:-










━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

dear diary love Shayari

sayri Ki Dayri
shayari ki dayri in hindi


sad shayari ki diary

बस यही दो मसले ज़िन्दगी भर न हल हुए, न नींद पूरी हुई न ख्वाब मुकम्मल हुए..❤️❤️

diary of sad shayari

किसी के लिये किसी की अहमियत खास होती है, एक के दिल की चाबी हमेशा दूसरे के पास होती है..❤️❤️

shayari ki dayari in hindi

डाक्टर - आपकी पत्नी का test negative आया हैl...पति - ऐसे कैसे negative ? पूरा पैसा दिया है test का और 14 दिन isolation की बात भी हुई थी...❤️❤️

love diary shayari

मैंने बैसाखियाँ जिसे दी थीं...वो मुझे दौड़ना सिखाता है ..❤️❤️

my diary shayari

कुछ तो संभाल कर रख लेते मेरे यार, देखो, तुमने तो हमे भी खो दिया।..❤️❤️

meri diary in hindi

फिजाओं के बदलने का इंतज़ार मत कर, आँधियों के रुकने का इंतज़ार मत कर, पकड़ किसी को और फरार हो जा, पापा की पसंद का इंतज़ार मत कर.....❤️❤️😜

bewafa diary

sayri Ki Dayri in hindi 2021, shayari on diary, hindi shayari ki diary, sayri ki dayri hd, dil ki diary shayari, tum bin dairy shayari, meri shayari ki diary, dear dairy shayari, dayri ki shayari in hindi,
sayri ki dayri in hindi

dil ki diary

जैसे सब्जियां बेचने के लिए उगाई जाती है, वैसे ही दिल चोरी होने के लिए बनाई जाती है..❤️❤️

meri dayri se

अगर प्यार नहीं करना था, तो कोचिंग में पेन क्यूँ मांगा था मुझसे...😘🙈

meri dayri hindi

के इश्क में बेवफाई तो इक रोग सा बन गया था, हमारे लिए 💔🥺🥺🥺और वो ख्वाबों में आकर हसता था, कभी मेरी हालत पर और दिल जैसे मेरा तड़पता था, उसके लिए .हाए आज वो भी उतना ही रोता है, सिर्फ मेरी इक झलक के लिए 💔

meri dayari shayari

भारत की 2 सबसे प्रसिद्ध दवाईयां..1:- पैरासिटामोल💊 2:- Muuuuuuuuaaaaaaahhh😘 अब सब ठीक हो जाएगा..!!😍

meri diary se sad shayari

वो हमको बुला रही थी मिलने तहखाने में, हम पहुंच गए यारो को लेकर महखाने में..❤️❤️

shayari ki diary hindi

"सर्फ एक्सेल" वाले कहते हैं कि...दाग अच्छे हैं, तो सालों "सर्फ" बनाया ही क्यों जब दाग अच्छे हैं तो...❤️❤️

shayari for dairy

shayari Ki Dayri in hindi 2021, shayari on diary, hindi shayari ki diary, sayri ki dayri hd, dil ki diary shayari, tum bin dairy shayari, meri shayari ki diary, dear dairy shayari, dayri ki shayari in hindi,
sayri ki dayri hindi


sad shayri ki dayri

पूरे पौने दो घंटे फोन पर बात करने के बाद भी और सुनाओ बोलने वालों की, मेरे हिसाब से लट्ठ से कुटाई होनी चाहिए..❤️❤️

shayari ki diary sad

अभी-अभी पता चला है कि क्वारेंटाइन और वैलेंटाइन दोनों भाई-बहन है...क्योंकि क्वारेंटाइन 14 दिन का और वैलेंटाइन 14 तारीख को।..❤️❤️

sad dairy shayari

किसी के हालात बदलने में देर नहीं लगती, शराबी को जुएं में सब कुछ हारने में देर नहीं लगती,..❤️❤️

Gulzar ki dayri

वो पहले की बात थी कि किसी के जाने के बाद भी वो उसी से ही प्यार करते रहते थे, पर आज कल तो दूसरा बाबू बनाने में जरा-सी देर नहीं लगती।..❤️❤️

meri diary sad shayari in hindi

बारिश की बूंदों में दिखती है उसकी तस्वीर..,🥺आज फिर भीग बैठा उसे देखने की चाहत में..❤️❤️

dear diary sad shayari

क्लास में सारे बच्चे बैठ कर पढ़ाई करते थे, और मैं पीछे बैठ कर ये सोचता था कि अगर स्कूल में डाकूं आ गए तो लड़कियों को कैसे बचाऊंगा!!..❤️❤️

meri diary meri shayari

चुप रहना ही बेहतर है, जमाने के हिसाब से धोखा खा जाते है, अक्सर ज्यादा बोलने वाले🖤..❤️❤️

shayri ki dayri 2022

कातिल की निगाहों से तो मैं बच गया हर बार मगर प्यार ने गले लग के बड़े आराम से मारा..❤️❤️

diary sad shayari

हमारा हक़ तो नहीं है फिर भी ये तुमसे कहते है, हमारी ज़िंदगी तुम लेलो मगर उदास मत रहा करो।..❤️❤️

love shayari ki diary

अधूरी जिंदगी में, पूरे बर्बाद हो लिए!!😢..❤️❤️

shayari for diary

थोड़ी मस्ती, थोड़ा सा ईमान बचा पाया हूँ, ये क्या कम है मैं अपनी पहचान बचा पाया हूँ, कुछ उम्मीदें, कुछ सपने, कुछ महकती यादें, जीने का मैं इतना ही सामान बचा पाया हूँ....❤️❤️

dil ki diary se shayari in hindi

जब हर बात पर आँसू छलकने लग जाए, तब समझना मजबूत बनने की जिद्द मे कोई अंदर से टूट रहा हैं..❤️❤️

love sayri ki dayri

मुस्कुराहटें झूठी भी हुआ करती हैं, इंसान को देखना नहीं समझना सीखो..❤️❤️

dil ki dayri

हम वक्त रोक लेंगे तुम्हारे लिए, तुम बेवक्त मिलना तो शुरू करो..❤️❤️

shayari diary in hindi

वो बताता भी नहीं कि, खता क्या हुई है हमसे, और सज़ा भी मुझे बेहिसाब दिए जाता है।..❤️❤️

meri dairy se shayri

अब और दुआ दोगे तो मर ⚰जाऊंगा, इतना टूटा हूं कि छूने से बिखर 😞जाऊंगा, और लाख कोशिश करो मुझे😶 मिटाने की पर मै तो खुशबू हूं ना फिज़ाओं में बिखर😇 जाऊंगा..❤️❤️

shayari meri dairy se

उफ़ दो दिल, तीन ल्फज्, हजार ख्वाईशें, और बेइंतहाँ दर्द।..❤️❤️

my diary sad shayari

उसके 'कफ़न' से खून के दाग धुलकर जा रहे है, मेरे देश के "नमकहराम" अब खुलकर आ रहे है।..❤️❤️

meri dayri se shayari

अपनी वो मुलाकात कुछ अधुरी सी लगी, पास होके भी थोडी दूरी सी लगी, होठो पे हसी आंखो मे मजबूरी सी लगी, ज़िन्दगी मे पहेली बार किसी की दोस्ती इतनी ज़रूरी लगी...❤️❤️

meri diary se fb sad

मुझे 😎 कुछ _अफ़सोस_नहीx 😏 कि मेरे पास 😅 सब_कुछ 😊 होना चाहिए था, मै उस_वक़्त 👉🏼 भी _मुस्कुराता 😊 था जब मुझे ‘रोना’ 😏 चाहिए था..!..❤️❤️

dairy ki shayari in hindi

दुश्मनों 👥 को जलाना 🔥 और अच्छे लोगों 😍 को _दोस्त 👬 बनाना आदत है हमारी 😎 जब दिल ❤ ठीक_था, तब सिर्फ_एक ☝ लड़की 👸 से प्यार था, अब टूट 💔 गया है, तो जितने टुकड़े उतनी लड़कियाँ..❤️❤️

shayari ki diary in english

♨कुछ ना कहो मुझसे सिर्फ एक एहसास चाहिए...तुम्हारा हर लम्हें में साथ होने का....🔐♨तेरे वजूद में होने का एहसास ही सुकून है मेरा..❤️❤️

diary shayari in hindi

कोई जंजीर नहीं फिर भी कैद हूँ तुझमें,😍❤️❤नहीं मालूम था कि तुझे ऐसा हुनर भी आता है..❤️❤️

shayri ki dayri love in hindi

💞कौन मेरी चाहतों का फसाना समझेगा इस दौर में, यहाँ तो लोग अपनी जरुरत को मोहब्बत कहते हैं।💫💕☘

meri diary shayari in hindi

मैं मरूँगा एक दिन दम घुटने से, मेरे गले पर उन सारे शब्दों के निशान होंगे, जिन्हें मैं कभी कह नहीं पाया तुझसे..❤️❤️

dayri se shayri

मुहब्बत की आज यूँ बेबसी देखी, उसने तस्वीर तो जलाई मेरी मगर राख नहीं फेंकी। ..❤️❤️

meri diary love shayari

बिछड़ कर उसका दिल लग भी गया, तो क्या लगेगा, वो थक हार जाएगा और मेरे गले से आ लगेगा..❤️❤️

shayari ki diary new

मुस्कुराहटें चेहरों पर और दिल में फरेब है, बातों के धनी हैं खाली इनकी जेब है, अजीब है ये झूठे लोग जो इधर-उधर घूमते हैं, समझते हैं जिसे ये खासियत अपनी वही इनका ऐब है।..❤️❤️

meri dayri se shayri

चली गयी थी तुम उसी दिन....फिर यूँ अजनबी बनकर हमें न सताया करो....💔हमारी रूह में तो तुम हो ही यूँ बार बार ख्वाबों में ना आया करो....ये इश्क़ है साहिबा यू बार बार आकर हमें न तड़पाया करो..❤️❤️

sayri ki dayri sms

शिकायत तो बहुत हैं तुझसे ए जिदंगी, पर चुप हूँ इसलिए कि जो तुने दिया है,वो बहुतों के नसीब मे नही होता हैं!..❤️❤️

sad shayari diary

जाने कब तारे 🌠 टूट जाए, जाने कब अपने रूठ 😒 जाए, आरे जरा हमसे भी ☺️बात कर लिया करो, ना जाने कब हमारी सासे 😢 छुट जाए..❤️❤️

love shayari diary

वाह तेरी ये खिलखिलाती हंसी,😊 और ये कातिलाना अदा,😍 अब तुम ही बताओ मुझे,🙈 तुझको छोड़ कर किसपे हो जाऊं फिदा।..❤️❤️

sad shayari meri diary se

उसने तो खेलकर तोड़ दिया 💔 पर ये भी है कि धड़कना नही छोड़ा 🖤 दिल भी कितनी वफादार है ना ..❤️❤️

shayari for personal diary

शायरो की बस्ती में कदम रखा तो जाना, गमों की महफ़िल भी कितनी खुशी से जमती है।..❤️❤️

meri diary hindi

अब तो कोई ख्वाहिश ना रही तुझसे...क्योंकि वक्त के साथ खुद जो बदल गए तुम।..❤️❤️

━━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━

Also Read:-










━━━━━━━━━✧❂✧━━━━━━━━━


Hope You Like To Read This Post Collection of Latest New Best Shayari Ki Diary in Hindi 2022 for Whatsapp. Thanks for reading, I hope you liked to Read These statuses. If you Really like them So Please share it in whatsapp, Facebook and other social Media sites by clicking the share buttons given below. If you have any lines in your mind About Latest Best Shayari Ki Diary in Hindi 2022 or wanna share something then Please Comment in the Post. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×