Type Here to Get Search Results !

(Famous 101+) Kumar Vishwas Shayari 2023 With Images

kumar vishwas thought | kumar vishwas ke sher | dr vishwas kumar shayari | kumar vishwas breakup shayari | sad shayari kumar vishwas | best kumar vishwas shayari in hindi | shayari dr kumar vishwas |

  Hello Friends!!! I Hope you All are good. Today I will Try To provide you some Trending, unique and Best Content only On CoolShayari143 Blog. So, In this Post I am Going to Share Famous Kumar Vishwas Shayari in Hindi For Photos. You Can read those best Kumar Vishwas Shayari 2023 Whatsapp status and You Can copy the best lines you like.

Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023
Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023

I am Damn sure your friends will also like these Latest Kumar Vishwas Shayari Hindi 2023. So scroll the page and read below the Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023 for whatsapp and Choose the best one you like as your Best Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023. You can also share this post with your friends by clicking the social share icons given in downside bar.

Below are 101+ Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023, Lets Get Started :)



New Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023


Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023
Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi

kumar vishwas shayari in hindi lyrics 

कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है, मगर धरती की बेचैनी को बस बादल समझता है। मैं तुझसे दूर कैसा हूँ, तू मुझसे दूर कैसी है, ये तेरा दिल समझता है या मेरा दिल समझता है। 

kumar vishwas shayari video 

मेरा जो भी तर्जुबा है, तुम्हे बतला रहा हूँ मैं कोई लब छु गया था तब, की अब तक गा रहा हूँ मैं बिछुड़ के तुम से अब कैसे, जिया जाये बिना तडपे जो मैं खुद ही नहीं समझा, वही समझा रहा हु मैं। 

कुमार विश्वास की कविताएं 

जवानी में कई ग़ज़लें अधूरी छूट जाती हैं कई ख़्वाहिश तो दिल ही दिल में पूरी छूट जाती हैं जुदाई में तो मैं उससे बराबर बात करता हूं मुलाक़ातों में सब बातें अधूरी छूट जाती हैं। 

मोटिवेशनल शायरी ऑफ़ कुमार विश्वास 

पनाहों में जो आया हो, उस पर वार क्या करना जो दिल हारा हुआ हो, उस पे फिर से अधिकार क्या करना मोहब्बत का मज़ा तो, डूबने की कशमकश में है जो हो मालूम गहरायी, तो दरिया पार क्या करना।
 

Kumar Vishwas Shayari in Hindi Lyrics 

भ्रमर कोई कुमुदनी पर मचल बैठा तो हंगामा हमारे दिल में कोई ख्वाब पल बैठा तो हंगामा अभी तक डूब कर सुनते थे सब किस्सा मोहब्बत का मैं किस्से को हकीकत में बदल बैठा तो हंगामा। 

Best Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023


Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023
Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023

कुमार विश्वास शायरी हिंदी 

कोई दीवाना कहता है मोहब्बत एक अहसासों की, पावन सी कहानी है, कभी कबिरा दीवाना था, कभी मीरा दीवानी है, यहाँ सब लोग कहते हैं, मेरी आंखों में आँसू हैं, जो तू समझे तो मोती है, जो ना समझे तो पानी है। 

कुमार विश्वास की गजल 

अगर दिल ही मुअज्जन हो सदायें काम आती हैं, समन्दर में सभी माफिक हवायें काम आती हैं मुझे आराम है ये दोस्तों की मेहरवानी है, दुआयें साथ हों तो सब दवायें काम आतीं है। 

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

Kumar Vishwas Shayari 

पनाहों में जो आया हो, उस पर वार क्या करना जो दिल हारा हुआ हो, उस पे फिर से अधिकार क्या करना मोहब्बत का मज़ा तो, डूबने की कशमकश में है. जो हो मालूम गहरायी, तो दरिया पार क्या करना। 

डॉ. कुमार विश्वास शायरी हिंदी में 2023 

जो मैं या तुम समझ लें वो इशारा कर लिया मैंने भरोसा बस तुम्हारा था तुम्हारा कर लिया मैंने लहर है हौसला है रब है हिम्मत है दुआएं हैं किनारा कर ने वालों से किनारा कर लिया मैंने। 

Kumar Vishwas Shayari on Love 

स्वंय से दूर हो तुम भी स्वंय से दूर है हम भी बहुत मशहूर हो तुम भी बहुत मशहूर है हम भी बड़े मगरूर हो तुम भी बड़े मगरूर है हम भी अतः मजबूर हो तुम भी अतः मजबूर है हम भी।

Latest Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023


Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023
Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi

Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2 Lines 

मेरे जीने मरने में, तुम्हारा नाम आएगा. मैं सांस रोक लू फिर भी, यही इलज़ाम आएगा. हर एक धड़कन में जब तुम हो, तो फिर अपराध क्या मेरा, अगर राधा पुकारेंगी, तो घनश्याम आएगा। 

Kumar Vishwas Shayari on India 

कोई खामोश है इतना, बहाने भूल आया हूँ किसी की इक तरनुम में, तराने भूल आया हूँ मेरी अब राह मत तकना कभी ए आसमां वालो मैं इक चिड़िया की आँखों में, उड़ाने भूल आया हूँ। 

Kumar Vishwas Shayari in Hindi Images 

मैं अपने गीत ग़ज़लों से उसे पैग़ाम करता हूं उसी की दी हुई दौलत उसी के नाम करता हूं हवा का काम है चलना दीये का काम है जलना वो अपना काम करती है मैं अपना काम करता हूं। 

Kumar Vishwas Dosti Shayari in Hindi 

सदा तो धूप के हाथों में ही परचम नहीं होता खुशी के घर में भी बोलों कभी क्या गम नहीं होता फ़क़त इक आदमी के वास्तें जग छोड़ने वालो फ़क़त उस आदमी से ये ज़माना कम नहीं होता। 

डॉ. कुमार विश्वास शायरी हिंदी में 

तुम्हारे पास हूँ लेकिन जो दूरी है, समझता हूँ, तुम्हारे बिन मेरी हस्ती अधूरी है, समझता हूँ, तुम्हें मैं भूल जाऊँगा ये मुमकिन है नहीं लेकिन, तुम्हीं को भूलना सबसे जरूरी है, समझता हूँ। 

Trending Kumar Vishwas Shayari in Hindi


Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023
Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi

Kumar Vishwas Desh Bhakti Shayari in Hindi 

किसी के दिल की मायूसी जहां से होके गुज़री है हमारी सारी चालाकी वहीं पर खोके गुज़री है तुम्हारी और मेरी रात में बस फ़र्क़ इतना है तुम्हारी सोके गुज़री है हमारी रोके गुज़री है। 

Kumar Vishwas Shayari on Friendship in Hindi 

कहीं पर जग लिए तुम बिन, कहीं पर सो लिए तुम बिन भरी महफिल में भी अक्सर, अकेले हो लिए तुम बिन ये पिछले चंद वर्षों की कमाई साथ है अपने कभी तो हंस लिए तुम बिन, कभी तो रो लिए तुम बिन। 
 

डॉ. कुमार विश्वास शायरी हिंदी में

यह चादर सुख की मोल क्यू, सदा छोटी बनाता है. सीरा कोई भी थामो, दूसरा खुद छुट जाता है. तुम्हारे साथ था तो मैं, जमाने भर में रुसवा था. मगर अब तुम नहीं हो तो, ज़माना साथ गाता है। 

कुमार विश्वास शायरी हिंदी love 

वो जिसका तीर चुपके से जिगर के पार होता है वो कोई गैर क्या अपना ही रिश्तेदार होता है किसी से अपने दिल की बात तू कहना ना भूले से यहाँ ख़त भी थोड़ी देर में अखबार होता है। 

कुमार विश्वास के अनमोल विचार 

मोहब्बत एक एहसासों की पावन सी कहानी है कभी कबिरा दिवाना था कभी मीरा दिवानी है यहां सब लोग कहते हैं मेरी आंखों में आंसू हैं जो तू समझे तो मोती है जो ना समझे तो पानी है।

Best Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023


Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023
Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023

डॉक्टर कुमार विश्वास की कविताएं 

चंद चेहरे लगेंगे अपने से, खुद को पर बेक़रार मत करना, आख़िरश दिल्लगी लगी दिल पर? हम न कहते थे प्यार मत करना। 

कुमार विश्वास की शायरी 

सुनाओ खुद से भी न मिल सको इतने पास मत होना इश्क़ तो करना मगर देवदास मत होना देना , चाहना , मांगना या खो देना ये सारे खेल है इनमें उदास मत होना। 

कुमार विश्वास की कविता कोई पागल समझता है

कोई कब तक महज सोचे, कोई कब तक महज गाए. ईलाही क्या ये मुमकिन है कि कुछ ऐसा भी हो जाऐ. मेरा मेहताब उसकी रात के आगोश मे पिघले मैँ उसकी नीँद मेँ जागूँ वो मुझमे घुल के सो जाऐ। 

कुमार विश्वास की कविताएं हिंदी में 

मेरे जीने मरने में, तुम्हारा नाम आएगा मैं सांस रोक लू फिर भी, यही इलज़ाम आएगा हर एक धड़कन में जब तुम हो, तो फिर अपराध क्या मेरा अगर राधा पुकारेंगी, तो घनश्याम आएगा। 

डॉ. कुमार विश्वास शायरी हिंदी में 2023 

समंदर पीर का अंदर है लेकिन रो नहीं सकता ये आंसू प्यार का मोती है इसको खो नहीं सकता मेरी चाहत को अपना तू बना लेना मगर सुन ले जो मेरा हो नहीं पाया वो तेरा नहीं हो सकता। 

💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi With Photos 


Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023
Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi

kumar vishwas best shayari 

ऋषि कश्यप की तपस्या ने तपाया है तुझे ऋषि अगस्त्य ने हमभार बनाया है तुझे कवि ललदत् ने राबिया ने भी गाया है तुझे बाबा बर्फ़ानी ने दरबार बनाया है तुझे। 

kumar vishwas desh bhakti shayari in hindi 

सखियों संग रंगने की धमकी सुनकर क्या डर जाऊँगा? तेरी गली में क्या होगा ये मालूम है पर आऊँगा, भींग रही है काया सारी खजुराहो की मूरत सी, इस दर्शन का और प्रदर्शन मत करना, मर जाऊँगा! 

dr kumar vishwas shayari in hindi 

जिस्म का आखिरी मेहमान बना बैठा हूँ एक उम्मीद का उन्वान बना बैठा हूँ वो कहाँ है ये हवाओं को भी मालूम है मगर एक बस में हूँ जो अनजान बना बैठा हूँ। 

kumar vishwas shayari in hindi lyrics 

घर से निकला हूँ तो निकला है घर भी साथ मेरे देखना ये है कि मंज़िल पे कौन पहुँचेगा ? मेरी कश्ती में भँवर बाँध के दुनिया ख़ुश है दुनिया देखेगी कि साहिल पे कौन पहुँचेगा। 

kumar vishwas ki ghazal in hindi 

जो धरती से अम्बर जोड़े, उसका नाम मोहब्बत है, जो शीशे से पत्थर तोड़े, उसका नाम मोहब्बत है, कतरा कतरा सागर तक तो,जाती है हर उमर मगर, बहता दरिया वापस मोड़े, उसका नाम मोहब्बत है।

Dr. Kumar Vishwas Shayari With Photos 2023


Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023
Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi

kumar vishwas shayari lyrics 

सखियों संग रंगने की धमकी सुनकर क्या डर जाऊँगा? तेरी गली में क्या होगा ये मालूम है पर आऊँगा, भींग रही है काया सारी खजुराहो की मूरत सी, इस दर्शन का और प्रदर्शन मत करना, मर जाऊँगा। 

kumar vishwas motivational shayari in hindi 

एक पहाडे सा मेरी उँगलियों पे ठहरा है तेरी चुप्पी का सबब क्या है? इसे हल कर दे ये फ़क़त लफ्ज़ हैं तो रोक दे रस्ता इन का और अगर सच है तो फिर बात मुकम्मल कर दे। 

kumar vishwas whatsapp status 

तुम्हारा ख़्वाब जैसे ग़म को अपनाने से डरता है हमारी आखँ का आँसूं , ख़ुशी पाने से डरता है अज़ब है लज़्ज़ते ग़म भी, जो मेरा दिल अभी कल तक़ तेरे जाने से डरता था वो अब आने से डरता है। 

kumar vishwas romantic shayari 

उम्मीदों का फटा पैरहन, रोज़-रोज़ सिलना पड़ता है, तुम से मिलने की कोशिश में, किस-किस से मिलना पड़ता है। 

kumar vishwas famous shayari 

कोई कब तक महज सोचे,कोई कब तक महज गाए ईलाही क्या ये मुमकिन है कि कुछ ऐसा भी हो जाऐ मेरा मेहताब उसकी रात के आगोश मे पिघले मैँ उसकी नीँद मेँ जागूँ वो मुझमे घुल के सो जाऐ।

Dr. Kumar Vishwas Shayari With Images


Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023
Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi

kumar vishwas 2 line shayari in hindi 

तेरे गुलमर्ग पे सरताज ताज हार गया तू वो जन्नत कि जहांगीर भी दिल हार गया तुझसे मिलने जो गया वो तेरा होकर लौटा काबुली वाला तेरी गलियों से होकर लौटा। 

kumar vishwas shayari image 

तुझ को गुरुर ए हुस्न है मुझ को सुरूर ए फ़न दोनों को खुदपसंदगी की लत बुरी भी है तुझ में छुपा के खुद को मैं रख दूँ मग़र मुझे कुछ रख के भूल जाने की आदत बुरी भी है। 

kumar vishwas ki shayari in hindi 

सूफ़ियों ने तुझे पैग़ाम-ए-हक़ सुनाया था शंकराचार्य ने मंदिर वहीं बनाया था आ गिले शिकवे करें दोनों मिलके आज दफ़न मेरे कश्मीर मेरी जान मेरे प्यारे चमन। 

kumar vishwas shayari in hindi image 

हमारे शेर सुन कर भी जो खामोश इतना है खुदा जाने गुरूर-ए-हुस्न में मदहोश कितना है किसी प्याले से पुछा है सुराही मैं सबब में का जो खुद बेहोश हो वो क्या बताये के होश कितना है। 

vishwas love shayari 

कोई खामोश है इतना, बहाने भूल आया हूँ किसी की इक तरनुम में, तराने भूल आया हूँ मेरी अब राह मत तकना कभी ए आसमां वालो मैं इक चिड़िया की आँखों में, उड़ाने भूल आया हूँ।

Dr. Kumar Vishwas Shayari

Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023
Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi

kumar vishwas latest shayari 

तुम्हीं पे मरता है ये दिल अदावत क्यों नहीं करता, कई जन्मों से बंदी है वगावत क्यों नहीं करता कभी तुमसे थी जो वो ही शिकायत है जमाने से, मेरी तारीफ करता है मुहब्बत क्यों नही करता। 

kumar vishwas shayari love 

हिम्मत ए रौशनी बढ़ जाती है, हम चिरागों की इन हवाओं से, कोई तो जा के बता दे उस को, चैन बढता है बद्दुआओं से। 

kumar vishwas sher 

तुम्हारा ख़्वाब जैसे ग़म को अपनाने से डरता है हमारी आखँ का आँसूं , ख़ुशी पाने से डरता है अज़ब है लज़्ज़ते ग़म भी, जो मेरा दिल अभी कल तक़ तेरे जाने से डरता था वो अब आने से डरता है। 

kumar vishwas holi shayari 

तेरे बेटों के संस्कृत के व्याकरण की क़सम ख़ूबानी सेब जैसे मीठे आचरण की क़सम तेरी क़ुरबानी में डूबी हुई सदियों की क़सम तेरे पर्वत से उतरती हुई नदियों की क़सम। 

shayari in hindi kumar vishwas 

हमें मालूम है दो दिल जुदाई सह नहीं सकते मगर रस्मे-वफ़ा ये है कि ये भी कह नहीं सकते जरा कुछ देर तुम उन साहिलों कि चीख सुन भर लो जो लहरों में तो डूबे हैं, मगर संग बह नहीं सकते।

Dr. Kumar Vishwas Shayari Photos 2023

Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023
Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi

kumar vishwas shayari status 

घर से निकला हूँ तो निकला है घर भी साथ मेरे, देखना ये है कि मंज़िल पे कौन पहुँचेगा, मेरी कश्ती में भँवर बाँध के दुनिया ख़ुश है, दुनिया देखेगी कि साहिल पे कौन पहुँचेगा। 

vishwas shayari hindi image 

वो जिसका तीर चुपके से जिगर के पार होता है वो कोई गैर क्या अपना ही रिश्तेदार होता है किसी से अपने दिल की बात तू कहना ना भूले से यहाँ ख़त भी थोड़ी देर में अखबार होता है। 

dr kumar vishwas ki shayari 

पनाहों में जो आया हो तो उस पर वार करना क्या जो दिल हारा हुआ हो उस पर फिर अधिकार करना क्या मुहब्बत का मज़ा तो डूबने की कश्मकश में है हो गर मालूम गहराई तो दरिया पार करना क्या। 

kumar vishwas status in hindi 

एक पहाडे सा मेरी उँगलियों पे ठहरा है तेरी चुप्पी का सबब क्या है? इसे हल कर दे ये फ़क़त लफ्ज़ हैं तो रोक दे रस्ता इन का और अगर सच है तो फिर बात मुकम्मल कर दे। 

best shayari kumar vishwas 

गिरेबान चेक करना क्या है सीना और मुश्किल है, हर एक पल मुस्कुराकर अश्क पीना और मुश्किल है, हमारी बदनसीबी ने हमें बस इतना सिखाया है, किसी के इश्क़ में मरने से जीना और मुश्किल है।

Dr. Kumar Vishwas Shayari Hindi 2023


Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023
Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023

vishwas love shayari in hindi 

मेरा अपना तजुर्बा है तुम्हे बतला रहा हूँ मैं कोई लब छू गया था तब के अब तक गा रहा हु मैं बिछुड़ के तुम से अब कैसे जिया जाए बिना तड़पे जो में खुद हे नहीं समझा वही समझा रहा हु मैं। 

kumar vishwas poetry in urdu 

मेरे जीने मरने में, तुम्हारा नाम आएगा मैं सांस रोक लू फिर भी, यही इलज़ाम आएगा हर एक धड़कन में जब तुम हो, तो फिर अपराध क्या मेरा अगर राधा पुकारेंगी, तो घनश्याम आएगा। 

kumar vishwas attitude shayari 

बस्ती बस्ती घोर उदासी पर्वत पर्वत खालीपन मन हीरा बेमोल बिक गया घिस घिस रीता तन चंदन इस धरती से उस अम्बर तक दो ही चीज़ गज़ब की है एक तो तेरा भोलापन है एक मेरा दीवानापन। 

kumar vishwas best shayari in hindi 

नज़र में शोखिया लब पर मुहब्बत का तराना है मेरी उम्मीद की जद़ में अभी सारा जमाना है कई जीते है दिल के देश पर मालूम है मुझकों सिकन्दर हूं मुझे इक रोज खाली हाथ जाना है।

Kumar Vishwas Shayari on Dosti 

तुम्हीं पे मरता है ये दिल अदावत क्यों नहीं करता, कई जन्मों से बंदी है बगावत क्यों नहीं करता, कभी तुमसे थी जो वो ही शिकायत है ज़माने से, मेरी तारीफ़ करता है मोहब्बत क्यों नहीं करता। 

Kumar Vishwas Shayari on Birthday 

इस उड़ान पर अब शर्मिंदा, में भी हूँ और तू भी है आसमान से गिरा परिंदा, में भी हूँ और तू भी है छुट गयी रस्ते में, जीने मरने की सारी कसमें अपने-अपने हाल में जिंदा, में भी हूँ और तू भी है।

Kumar Vishwas Motivational Shayari in Hindi 

एक दो दिन में वो इकरार कहाँ आएगा हर सुबह एक ही अखबार कहाँ आएगा आज बंधा है जो इन् बातों में तो बहल जायेंगे रोज इन बाहों का त्यौहार कहाँ आएगा। 

Kumar Vishwas Birthday Shayari in Hindi 

कहीं पर जग लिए तुम बिन, कहीं पर सो लिए तुम बिन. भरी महफिल में भी अक्सर, अकेले हो लिए तुम बिन ये पिछले चंद वर्षों की कमाई साथ है अपने कभी तो हंस लिए तुम बिन, कभी तो रो लिए तुम बिन। 

Kumar Vishwas Sad Shayari in Hindi 

ना पाने की खुशी है कुछ, ना खोने का ही कुछ गम है ये दौलत और शोहरत सिर्फ, कुछ ज़ख्मों का मरहम है अजब सी कशमकश है,रोज़ जीने, रोज़ मरने में मुक्कमल ज़िन्दगी तो है, मगर पूरी से कुछ कम है।


kumar vishwas quotes on life 

गिरेबां चाक करना क्या है, सीना और मुश्किल है. हर एक पल मुस्कुरा के, अश्क पीना और मुश्किल है. हमारी बदनसीबी ने, हमें इतना सीखाया है. किसी के इश्क में मरने से, जीना और मुश्किल है। 

डॉ. कुमार विश्वास शायरी हिंदी में

पनाहों में जो आया हो, उस पर वार क्या करना जो दिल हारा हुआ हो, उस पे फिर से अधिकार क्या करना मोहब्बत का मज़ा तो, डूबने की कशमकश में है जो हो मालूम गहरायी, तो दरिया पार क्या करना। 

kumar vishwas motivational quotes 

पुकारे आंख में चढ़कर तो ख़ूं तो ख़ूं समझता है अंधेरा किसको कहते हैं ये बस जुगनू समझता है हमें को चांद तारों में भी तेरा रूप दिखता है मोहब्बत को नुमाइश को अदाएं तू समझता है। 

kumar vishwas quotes in english 

नज़र में शोखिया लब पर मुहब्बत का तराना है मेरी उम्मीद की जद़ में अभी सारा जमाना है कई जीते है दिल के देश पर मालूम है मुझकों सिकन्दर हूं मुझे इक रोज खाली हाथ जाना है। 

kumar vishwas quotes in hindi 

किसी के दिल की मायूसी जहाँ से होके गुजरी है, हमारी सारी चालाकी वहीं पे खो के गुजरी है तुम्हारी और हमारी रात में वस फर्क इतना है, तुम्हारी सो के गुजरी है हमारी रो के गुजरी है। 


कुमार विश्वास की कविता लिरिक्स 

हिम्मत ए रौशनी बढ़ जाती है, हम चिरागों की इन हवाओं से, कोई तो जा के बता दे उस को, चैन बढता है बद्दुआओं से। 

कुमार विश्वास की कविता 2023 

खुशहाली में एक बदहाली, में भी हूँ और तू भी है हर निगाह पर एक सवाली, में भी हूँ और तू भी है दुनिया कितना अर्थ लगाए, हम दोनों को मालूम है भरे-भरे पर खाली-खली, में भी हूँ और तू भी है। 

कुमार विश्वास की शायरी इन हिंदी 

तुझ को गुरुर ए हुस्न है मुझ को सुरूर ए फ़न. दोनों को खुद पसंदगी की लत बुरी भी है. तुझ में छुपा के खुद को मैं रख दूँ मग़र मुझे. कुछ रख के भूल जाने की आदत बुरी भी है। 

कुमार विश्वास की गजल शायरी 

मैं उसका हूँ वो इस एहसास से इनकार करती है भरी महफ़िल में भी, रुसवा हर बार करती है यकीं है सारी दुनिया को, खफा है हमसे वो लेकिन मुझे मालूम है फिर भी मुझी से प्यार करता है। 

कुमार विश्वास की देशभक्ति कविता 

इस अधूरी जवानी का क्या फ़ायदा बिन कथानक कहानी का क्या फ़ायदा जिसमें धुलकर नज़र भी न पावन बनी आंख में ऐसे पानी का क्या फ़ायदा।

kumar vishwas status 

उसी की तरहा मुझे सारा ज़माना चाहे वो मेरा होने से ज्यादा मुझे पाना चाहे मेरी पलकों से फिसल जाता है चेहरा तेरा ये मुसाफिर तो कोई ठिकाना चाहे। 

kumar vishwas love shayari in hindi 

गिरेबां चाक करना क्या है, सीना और मुश्किल है, हर एक पल मुस्काराकर अश्क पीना और मुश्किल है हमारी बदनसीबी ने हमें इतना सिखाया है, किसी के इश्क में मरने से जीना और मुश्किल है। 

kumar vishwas love shayari 

हर इक खोने में हर इक पाने में तेरी याद आती है नमक आँखों में घुल जाने में तेरी याद आती है. तेरी अमृत भरी लहरों को क्या मालूम गंगा माँ समंदर पार वीराने में तेरी याद आती है। 

kumar biswas shayari in hindi 

हमारे शेर सुनकर भी जो खामोश इतना है खुदा जाने गुरुर ए हुस्न में मदहोश कितना है किसी प्याले से पूछा है सुराही ने सबब मय का जो खुद बेहोश हो वो क्या बताये होश कितना है। 

kumar vishwas 2 line shayari 

वक़्त के क्रूर छल का भरोसा नहीं आज जी लो कल का भरोसा नहीं दे रहे हैं वो अगले जनम की ख़बर जिनको अगले ही पल का भरोसा नहीं। 

kumar vishwas quotes in hindi 

जिसकी धुन पर दुनिया नाचे, दिल एक ऐसा इकतारा है, जो हमको भी प्यारा है और, जो तुमको भी प्यारा है झूम रही है सारी दुनिया, जबकि हमारे गीतों पर, तब कहती हो प्यार हुआ है, क्या अहसान तुम्हारा है। 

kumar vishwas famous shayari in hindi 

वो जो खुद में से कम निकलतें हैं, उनके ज़हनों में बम निकलतें हैं. आप में कौन-कौन रहता है ? हम में तो सिर्फ हम निकलते हैं। 

kumar vishwas shayari on life 

कोई पत्थर की मूरत है, किसी पत्थर में मूरत है लो हमने देख ली दुनिया, जो इतनी खुबसूरत है जमाना अपनी समझे पर, मुझे अपनी खबर यह है तुझे मेरी जरुरत है, मुझे तेरी जरुरत है। 

kumar vishwas sad shayari 

तेरी झीलों की मोहब्बत में है पागल बादल मां के माथे पे दमकते हुए पावन आंचल तेरी सरगोशी पे कुर्बान मेरा पूरा वतन मेरे कश्मीर मेरी जान मेरे प्यारे चमन।

kumar vishwas shayari on love 

एक दो दिन मे वो इकरार कहाँ आएगा, हर सुबह एक ही अखबार कहाँ आएगा , आज जो बांधा है इन में तो बहल जायेंगे, रोज इन बाहों का त्योहार कहाँ आएगा। 

kumar vishwas dosti shayari in hindi 

मेरा जो भी तर्जुबा है, तुम्हे बतला रहा हूँ मैं कोई लब छु गया था तब, की अब तक गा रहा हूँ मैं बिछुड़ के तुम से अब कैसे, जिया जाये बिना तडपे जो मैं खुद ही नहीं समझा, वही समझा रहा हु मैं। 

kumar vishwas shayari on dosti 

कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है, मगर धरती की बेचैनी को बस बादल समझता है, मैं तुझसे दुर कैसा हूँ, तु मुझसे दुर कैसी है, ये तेरा दिल समझता है य़ा मेरा दिल समझता है। 

kumar vishwas motivational shayari 

मोहब्बत एक अहसासों की, पावन सी कहानी है, कभी कबिरा दीवाना था, कभी मीरा दीवानी है, यहाँ सब लोग कहते हैं, मेरी आंखों में आँसू हैं, जो तू समझे तो मोती है, जो ना समझे तो पानी है। 

vishwas kumar shayari 

तुम्हारे पास हूँ लेकिन जो दूरी है समझता हूँ तुम्हारे बिन मेरी हस्ती अधूरी है समझता हूँ तुम्हे मैं भूल जाऊँगा ये मुमकिन है नहीं लेकिन तुम्ही को भूलना सबसे ज़रूरी है समझता हूँ। 

love shayari kumar vishwas 

घर से निकला हूँ तो निकला है घर भी साथ मेरे, देखना ये है कि मंज़िल पे कौन पहुँचेगा ? मेंरी कश्ती में भँवर बाँध के दुनिया ख़ुश है, दुनिया देखेगी कि साहिल पे कौन पहुँचेगा। 

kumar vishwas shayari koi deewana kehta hai lyrics 

फ़लक पे भोर की दुल्हन यूँ सज के आई है, ये दिन उगा है या सूरज के घर सगाई है, अभी भी आते हैं आँसू मेरी कहानी में, कलम में शुक्र-ए- खुदा है कि ‘रौशनाई’ है। 

kumar vishwas famous lines 

ना पाने की खुशी है कुछ, ना खोने का ही कुछ गम है ये दौलत और शोहरत सिर्फ, कुछ ज़ख्मों का मरहम है अजब सी कशमकश है,रोज़ जीने, रोज़ मरने में मुक्कमल ज़िन्दगी तो है, मगर पूरी से कुछ कम है। 

koi pagal samajhta hai shayari 

नज़र में शोखियाँ लब पर मुहब्बत का तराना है मेरी उम्मीद की जद़ में अभी सारा जमाना है कई जीते है दिल के देश पर मालूम है मुझको सिकन्दर हूं मुझे इक रोज खाली हाथ जाना है। 

kumar vishwas all shayari 

अजब है कायदा दुनिया ए इश्क का मौला फूल मुरझाये तब उस पर निखार आता है अजीब बात है तबियत ख़राब है जब से मुझ को तुम पे कुछ ज्यादा प्यार आता है। 

kumar vishwas love shayari in hindi lyrics 

हर इक खोने में हर इक पाने में तेरी याद आती है नमक आँखों में घुल जाने में तेरी याद आती है तेरी अमृत भरी लहरों को क्या मालूम गंगा माँ समंदर पार वीराने में तेरी याद आती है। 

kumar vishwas shayari in english 

मोहब्बत एक अहसासों की पावन सी कहानी है, कभी कबिरा दीवाना था कभी मीरा दीवानी है, यहाँ सब लोग कहते हैं, मेरी आंखों में आँसू हैं, जो तू समझे तो मोती है, जो ना समझे तो पानी है। 

kumar vishwas shayari whatsapp status 

पनाहों में जो आया हो, उस पर वार क्या करना जो दिल हारा हुआ हो, उस पे फिर से अधिकार क्या करना मोहब्बत का मज़ा तो, डूबने की कशमकश में है जो हो मालूम गहरायी, तो दरिया पार क्या करना। 

kumar vishwas 4 line shayari 

ना पाने की खुशी है कुछ, ना खोने का ही कुछ गम है ये दौलत और शोहरत सिर्फ, कुछ ज़ख्मों का मरहम है अजब सी कशमकश है,रोज़ जीने, रोज़ मरने में मुक्कमल ज़िन्दगी तो है, मगर पूरी से कुछ कम है। 

kumar vishwas new shayari 

तुम्हारा ख़्वाब जैसे ग़म को अपनाने से डरता है हमारी आखँ का आँसूं, ख़ुशी पाने से डरता है अज़ब है लज़्ज़ते ग़म भी, जो मेरा दिल अभी कल तक़ तेरे जाने से डरता था वो अब आने से डरता है। 

kumar vishwas thought in hindi 

ना पाने की खुशी है कुछ,ना खोने का ही कुछ गम है, ये दौलत और शौहरत सिर्फ कुछ जख्मों का मरहम है, अजब सी कशमकश है रोज जीने ,रोज मरने में, मुक्कमल जिंदगी तो है,मगर पूरी से कुछ कम है। 

kumar vishwas sad shayari in hindi 

कोई पत्थर की मूरत है, किसी पत्थर में मूरत है, लो हमने देख ली दुनिया, जो इतनी खुबसूरत है, जमाना अपनी समझे पर, मुझे अपनी खबर यह है, तुझे मेरी जरुरत है, मुझे तेरी जरुरत है। 

kumar vishwas ki shero shayari 

तुम्हीं पे मरता है ये दिल अदावत क्यों नहीं करता, कई जन्मों से बंदी है बगावत क्यों नहीं करता, कभी तुमसे थी जो वो ही शिकायत है ज़माने से, मेरी तारीफ़ करता है मोहब्बत क्यों नहीं करता। 

kumar vishwas shero shayari 

समंदर पीर का अन्दर है, लेकिन रो नहीं सकता यह आंसू प्यार का मोती है, इसको खो नहीं सकता. मेरी चाहत को दुल्हन तू, बना लेना मगर सुन ले. जो मेरा हो नहीं पाया, वो तेरा हो नहीं सकता। 


💙─━━━━━━━━⊱❤️⊰━━━━━━━─💙

Hope You Like To Read This Post Collection of Kumar Vishwas Shayari 2023 for Whatsapp. Thanks for reading, I hope you liked to Read These statuses. If you Really like them So Please share it in whatsapp, Facebook and other social Media sites by clicking the share buttons given below. If you have any lines in your mind About Dr. Kumar Vishwas Shayari in Hindi 2023 or wanna share something then Please Comment in the Post. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×